भींडर हॉस्पिटल में अनियमितताओं की शिकायत करने रणधीर सिंह भींडर पहुंचे जनसुनवाई में

भींडर हॉस्पिटल में अनियमितताओं की शिकायत करने रणधीर सिंह भींडर पहुंचे जनसुनवाई में

जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर मामले में संज्ञान लेने की मांग की

 
randhir singh bhinder

उदयपुर 16 मार्च 2023। जनता सेना सुप्रीमो रणधीर सिंह भींडर के पास कुछ दिनों पूर्व भीण्डर के आसपास के करीब 30-35 लोग शिकायत लेकर पहुंचे थे कि भीण्डर हॉस्पीटल में लगे हुए सर्जन अपेन्डिक्स व हर्निया के ऑपरेशन नहीं कर रहे हैं। सर्जन से पूछा तो कारण बताया गया कि सर्जिकल आइटम्स उपलब्ध नहीं है।

भींडर ने कहा की मैने सीएमएचओ को मामले से अवगत करवाया तो उन्होंने सोमवार को आकर सब व्यवस्था करवा देने की बात कही लेकिन वे आए नहीं। सीएमएचओ ने हॉस्पीटल इन्चार्ज डॉ. काबरा को व्यवस्था ठीक करने के लिए कहा, डॉ. काबरा ने व्यवस्था ठीक करने के बजाय सर्जन डा. संदीप को ही भीण्डर से रिलीव कर दिया जो की बिल्कुल गलत है। 

उन्होंने बताया कि अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में लाईट की जगह स्ट्रीट लाइट लगा रखी है उसके बारे में हमने अखबार में न्यूज दिलवाई तो काबरा ने पत्रकार को ही नोटिस दे दिया। भींडर ने कहा की भीण्डर हॉस्पिटल के वातावरण को पूरी तरह से राजनैतिक रंग देने का काम डा. काबरा ने किया है। डा. संदीप अपनी कार्यशैली के कारण लोगों में काफी लोकप्रिय हो गये थे जो कई बार गरीब पेशेन्ट को खुद पैसे देकर भी सामान मँगवाकर ऑपरेशन करते थे। 

इस तरह अचानक डॉ संदीप को हटाने से जनता में भारी आक्रोश है। क्षेत्रवासियों की मांग है की डॉ संदीप को पुनः भीण्डर असपताल में लगाया जाए और डॉ काबरा पर कार्यवाही की जाए।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal