जैनम ज्वेलर्स कांड के फरार आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग

जैनम ज्वेलर्स कांड के फरार आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग

देहात जिला कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन  

 
congress

उदयपुर 23 मार्च 2024 । शहर के भूपालपुरा थाना क्षेत्र में अशोक नगर में जेनम ज्वेलर्स शॉप पर ज्वेलरी लौटकर व्यापारी अनिल जैन की हत्या के मामले में आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग लगातार उठ रही है ।

आज शनिवार को उदयपुर देहात जिला कांग्रेस कमेटी ने घटना का विरोध करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

पूर्व देहात जिला अध्यक्ष लाल सिंह झाला ने बताया कि उदयपुर जिसे शांत शहर के नाम से जाना जाता है उसमें एक व्यापारी की दिनदहाड़े हत्या कर दी जाती है जिससे पूरे उदयपुर में आक्रोश है और जल्द आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की है।  

देहात जिला अध्यक्ष कचरू लाल चौधरी ने कहा है जो भाजपा सरकार सत्ता में आने से पहले कानून व्यवस्था को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करती थी लेकिन अब कानून व्यवस्था चरमराने लगी है और शांत शहर में एक व्यापारी की इस तरह लूटपाट कर हत्या कर दी जाती है।

वही विवेक कटारा ने कहा कि देहात जिला कांग्रेस कमेटी इस घटना का विरोध करती है और जो दो आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है उन्हें भी जल्दी गिरफ्तार कर परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal