बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर हुए मुकदमे के विरोध में जनता सेना आई सामने

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर हुए मुकदमे के विरोध में जनता सेना आई सामने

काली पट्टी बांध कलेक्ट्रेट के बाहर किया प्रदर्शन

 
janta sena

उदयपुर 27 मार्च 2023 । बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पं. धीरेन्द्र जी शास्त्री के विरुद्ध दर्ज मामले को लेकर जनता सेना ने आज काली पट्टी बांधकर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया साथ ही जिला एसपी विकास शर्मा को ज्ञापन देकर जल्द से जल्द केस वापस लेने की मांग थी कि है। 

जनता सेना जिला अध्यक्ष दिनेश श्रीमाली ने बताया की जिस प्रकार उदयपुर पुलिस ने बाघेश्वर धाम पीठाधीश पर हेट स्पीच में मामला दर्ज किया है वो पूर्णतया गलत है। एवं प्रशासन ने सामाजिक समरसता को बिगाड़ने का प्रयास है, कुम्भलगढ़ के बारे में उनका बयान गलत नहीं था कुंभलगढ़ दुर्ग मे कई समय से अतिक्रमण हो रहा है वहां किले पर जो ध्वज लगे है अतिक्रमण के परिचायक है उन्हें हटाने की बात कहना कहा गलत है। 

उन्होंने कहा की धीरेन्द्र शास्त्री ने एवं कथावाचक देवकीनन्दन ठाकुर ने सच बोला लेकिन सच सरकार को बर्दाश्त नहीं हुआ। वर्तमान कांग्रेस सरकार की हिन्दुओं के प्रति कुंठा है इसलिए ये मुकदमा दर्ज किया गया। इस प्रकार जल्दबाजी में दर्ज किये गए मुकदमे का जनता सेना पुरजोर विरोध करती है।

उन्होंने कहा कि हम ऐसे दमनकारी निर्णय का पुरजोर विरोध करते हैं व यह मांग भी करते है कि उक्त मुकदमें को खारिज किया जावे अन्यथा युवा जनता सेना शहर जिला उदयपुर उग्र प्रदर्शन करने को बाध्य होगा जिसको सम्पूर्ण जिम्मेवारी सरकार एवं प्रशासन की होगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal