जोधपुर गैंगरेप केस में कॉमर्स कॉलेज के बाहर प्रदर्शन

जोधपुर गैंगरेप केस में कॉमर्स कॉलेज के बाहर प्रदर्शन

ABVP के छात्रों ने किया प्रदर्शन

 
protest abvp

उदयपुर 18 जुलाई 2023 । राजस्थान के जोधपुर की जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी में नाबालिग बच्ची के साथ हुई गैंगरेप की घटना को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा आज कॉमर्स कॉलेज के बाहर उग्र प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया और राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के महानगर मंत्री मिलिंद पालीवाल ने बताया कि जोधपुर यूनिवर्सिटी में नाबालिग बच्ची के साथ हुई गैंगरेप की घटना बेहद शर्मनाक पूर्ण है । दोषियों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए । 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में लगातार दलित बहन बेटियों के साथ गैंग रेप की घटनाएं बढ़ रही है और राज्य सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है। जिसकी वजह से आरोपियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। 

वही एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष हिमांशु जॉय पवार ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हमेशा की तरह ऐसे प्रदर्शन करती है वह आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है उन्होंने कहा कि जोधपुर यूनिवर्सिटी में गैंगरेप करने वाले सभी आरोपी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के समर्थक थे और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इस तरह के प्रदर्शन कर इस मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने नाबालिग बेटी के साथ हुई गैंगरेप की घटना का पुरजोर विरोध करते हुए आरोपियों की सख्त से सख्त सजा की मांग की है। इस मौके पर एनएसयूआई के अभिषेक जैन और अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal