हिमांशु राजावत के समर्थन में आई करणी सेना

हिमांशु राजावत के समर्थन में आई करणी सेना

जिला पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन
 
karni sena

उदयपुर शहर के प्रताप नगर थाना अधिकारी राजावत पर लगाए गए आरोप को लेकर गुरुवार को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पदाधिकारी जिला कलेक्ट्री पहुंचे, जहाँ पर जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। 

दरअसल उदयपुर में पिछले दो-तीन दिनों से वीआईपी मोमेंट हो रहा था वीआईपी मूवमेंट के दौरान पुलिसकर्मी अपने प्रोटोकॉल में लगे हुए थे इस दौरान प्रताप नगर थाना अधिकारी हिमांशु सिंह राजावत एवं पूरी टीम लगी हुई थी इस दौरान एक युवक वहां से रॉन्ग साइड की तरफ घुस जाता है ऐसे में थाना अधिकारी द्वारा उसे रोकने पर थाना अधिकारी के साथ युवक की बहस बाजी हो जाती है और थाना अधिकारी द्वारा युवक को शांति भंग के आरोप में थाने ले जाकर युवा को 151 में पाबंद किया जाता है। 

लेकिन ऐसे में युवक ने थाना अधिकारी पर जातिगत आरोप लगाकर एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज करवाया। इस पर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पदाधिकारी में भारी आक्रोश व्याप्त है। करनी सेना ने जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर मांग की है कि पूरे मामले में जांच की जाए और प्रताप नगर थाना अधिकारी हिमांशु राजावत को निर्दोष साबित किया जाए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal