चंद्रयान 3 की सफलता पर उदयपुर में आयोजित हुआ फ्लैश मोब शो


चंद्रयान 3 की सफलता पर उदयपुर में आयोजित हुआ फ्लैश मोब शो

 
Flash Mob

उदयपुर- 04.09.23 - केंद्रीय संचार ब्यूरो सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार द्वारा आज लेकसिटी उदयपुर की पिछोला लेक की पाल पर चंद्रयान 3 की सफलता पर  फ्लैश मोब शो का आयोजन किया गया फ्लैश मोब शो में चंद्रयान-3 की विभिन्न मुद्राओं का प्रदर्शन कर युवाओं आमजन के साथ पर्यटकों को जानकारी दी गई। 

केन्द्रीय संचार ब्यूरो उदयपुर के सहायक निदेशक रामेश्वर लाल मीणा ने बताया की इसी कड़ी में आज लेक सिटी उदयपुर में पिछोला लेक पर फ्लैश माॅब नृत्य षो का आयोजन किया गया । इस अवसर पर वैज्ञानिकों के सम्मान में नये इसरो गीत (इसरो गीत) की प्रस्तुति की गई।
 उन्होने बताया की 40 नृत्य कलाकारों ने अपनी नृत्य प्रतिभा से वैज्ञानिकों का उत्हासवर्धन एवं धन्यवाद किया । उन्होने प्रदेष में उदयपुर सहित जयपुर , माउण्ट आबु में 09 सितम्बर को फ्लैश माॅब नृत्य षो का आयोजन किया जाएगा जिसको दर्शकों ने खूब सराहा । चंद्रयान-3 की सफलता पर सभी भारतवासी उत्साहित है, हर भारतवासी इसरो वैज्ञानिकों को शुभकामनाएं प्रोत्साहन प्रदान कर रहा है ।

FLASH MOB UDAIPUR

Flash Mob 1

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal