निर्माणाधीन रिसोर्ट में मां और बेटे को सांप ने डसा, बेटे की मौत

निर्माणाधीन रिसोर्ट में मां और बेटे को सांप ने डसा, बेटे की मौत 

मां का इलाज महाराणा भूपाल चिकित्सालय में जारी है

 
snake bite

उदयपुर 24 जुलाई 2023 । नाई थाना क्षेत्र के चोकडिया में निर्माणाधीन रिसोर्ट में मां और बेटे को सांप ने डस लिया जिससे 6 वर्षीय बेटे की जीवेंद्र देवड़ा की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों में आरोप लगाया है कि रिसोर्ट मालिक निर्मल भंडारी मृतक बच्चे की लाश को उठाने का दबाव बना रहा है। साथ ही धमकी दे रहा है कि अगर बेटे की लाश से नहीं उठाई तो मां फुला कुंवर का इलाज बंद करवा देगा।  

जानकारी के अनुसार 21 जुलाई शुक्रवार को चोकड़िया स्थित निर्माणाधीन रिसोर्ट पर देर रात लगभग 1:00 बजे फुला कुंवर और पुत्र जीवेंद्र देवड़ा को सांप ने डस लिया। मां और बेटे जब सो रहे थे तब  बेटे के रोने पर मां ने लाइट जलाकर देखा तो बिस्तर पर सांप दिखाई दिया तभी सांप ने मां को भी काट लिया। परिजनों ने दोनों को महाराणा भूपाल चिकित्सालय इलाज के लिए भर्ती करवाया। जहां रविवार देर रात लगभग 11:00 बजे के आसपास बच्चे की मौत हो गई और मां का इलाज महाराणा भूपाल चिकित्सालय में जारी है। 

इसके बाद परिजनों ने रिसोर्ट मालिक निर्मल भंडारी को फोन किया। इस पर रिसोर्ट मालिक में फोन स्विच ऑफ कर दिया। बाद में रिसोर्ट मालिक फोन करके परिजनों पर दबाव बना रहा है कि बच्चे की लाश उठा लो वरना मां का इलाज नहीं होने देगा। 

इस पर श्री राजपूत करणी सेना के पदाधिकारी मोर्चरी पहुंचे और पीड़ित को दिलासा देते हुए रिसोर्ट मालिक को मोर्चरी बुलाने की मांग करने लगे। सूचना पर नाई थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और मामला दर्ज किया जा रहा है। परिजनों ने कहा है कि जब तक रिसोर्ट मालिक यहां नहीं आता तब तक बच्चे की लाश नहीं उठाई जाएगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal