पहले ली मासूम की जान, फिर खुद को उतारा मौत के घाट


पहले ली मासूम की जान, फिर खुद को उतारा मौत के घाट 

पति से झगड़ा होने के बाद उठाया ये कदम 
 
woman suicide

उदयपुर ज़िले के फलासिया थानाक्षेत्र से एक महिला द्वारा पहले अपने 5 साल के बच्चे को मौत के घाट उतार कर खुद की जीवन लीला को समाप्त करने की एक घटना सामने आई है। 

जानकारी के अनुसार फलासिया के बिजली दमाना गॉव की है जहाँ कमला नाम की महिला ने गुरुवार को पहले अपने 5 साल के बच्चे को नहलाया, कपडे पहनाए और फिर उसे रस्सी से लटका दिया, और उसके बाद खुद की जीवन लीला भी समाप्त कर ली। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना के एक दिन पहले महिला का अपने पति दिनेश से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उसने गुरुवार को उसने ये कदम उठा लिया। 

कमला के परिजनों ने दोनों के शवों को कमरे में लटका हुआ देखा, जिस पर उन्होंने पुलिस को इसकी सुचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची, मृतक कमला के पीहर पक्ष के लोगों के पहुँचने पर पुलिस ने दोनों के शवों को मोर्चरी में भिजवाया। 

पुलिस की प्राथमिक जाँच में सामने आया की एक दिन पहले बुधवार को मृतक कमला का मासूम बेटा हिमांशु कमरे में खेल रहा था, खेलते खेलते वो जमीन पर गिर गया और उसके सर पर चोट आई थी, जिसके लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था। 

घटना के बाद मृतक कमला के घर वाले इस घटना से खासे नाराज है, ग्रामीण इलाके होने के चलते लॉ एंड आर्डर सिचुएशन को देखते हुए मौके पर पुलिस जाप्ते को तैनात किया गया है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal