Minister बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी से कोटड़ा में रोष


Minister बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी से कोटड़ा में रोष

ग्रामीणों ने शनिवार को प्रदर्शन करते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ़्तारी की मांग की, बाजार बंद रखे

 
Minister Babulal kharadi issue

उदयपुर 4 मई 2024 । कैबिनेट मंत्री बाबू लाल खराड़ी को सोशल मिडिया पर जान सें मारने की धमकी मिलने के बाद इस घटना सें नाराज कोटड़ा क्षेत्रवासियों में रोष है। इसी के चलते उन्होंने शनिवार को प्रदर्शन किया और आरोपियों को जल्द गिरफ़्तारी की मांग की। साथ ही उन्होंने घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए बाजार बंद रखे।

गौरतलब है की घटना शुक्रवार शाम को सामने आई थीं, जिसको लेकर मंत्री ने उदयपुर एसपी और कलेक्टर को इसकी सुचना दी, और मामले की गंभीरता को देखते हुए कोटड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरुआत कर दी है।

इंस्टाग्राम पर adivasi_raja_007 id सें बदमाशों ने बाबू लाल खराड़ी को जान सें मारने की धमकी दो थीं। घटना 3 दिन पहले की बताई जा रही है।

बदमाशों ने पोस्ट में लिखा " राजनीति एक तरफ होती रहेगी लेकिन तू बाबूलाल खराड़ी समय रहते सुधर जा, और समय रहते नही सुधरा तो तू थोड़े ही दिन का मेहमान है और बिना फितरत किए मौत के घाट उतार दिया जाएगा जो तूने आदिवासियों के खिलाफ जहर बोया है उसका नतीजा तेरे सामने होगा। आदिवासियों को जबरदस्ती हिंदू धर्म में घुसाने का काम कर रहा है वो जितना हो सके उतना जल्दी उस मुद्दे से हट जा । नही तो भगवान राम का प्यारा हो जायेगा। 

खराड़ी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस घटना और इसके पीछे के लोगों की निंदा की है और, ऐसी घटनाओं सें नहीं डरने और समाज के लिए आगे भी लगातार काम करते रहने की बात कही है। साथ ही उन्होंने इस घटना को नक्सलवाद का नाम दिया है।

इस सें पूर्व भी जनवरी महीने में खराड़ी के मंत्री नियुक्त होने के बाद उदयपुर आगमन सें पूर्व वाट्सअप ग्रुप में धमकी दी गई थीं। ग्रुप में पोस्ट करते हुए आरोपी ने लिखा था "कहो बाबू लाल खराड़ी को की माताजी के मंदिर पहुँचने सें पहले दो बार सोच ले।" हालांकी पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal