रॉयल राजस्थान शेफ सोसाइटी की लॉन्चिंग


रॉयल राजस्थान शेफ सोसाइटी की लॉन्चिंग 

लक्ष्य खाना पकाने की कला को उन्नत करना, विविध पाक परंपराओं का जश्न मनाना

 
royal rajasthan chef society
UT WhatsApp Channel Join Now

जयपुर। दूरदर्शी शेफ, पाक विशेषज्ञों और उद्योग पेशेवरों का एक समूह रॉयल राजस्थान शेफ सोसाइटी के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है, जो खाद्य उद्योग के भीतर पाक उत्कृष्टता, नवाचार और सहयोग को बढ़ावा देने के लिए समर्पित एक गतिशील संगठन है।

शेफ को सीमाओं से आगे बढ़ने और गैस्ट्रोनॉमिक अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए प्रेरित करना है

9 जुलाई को अपने आधिकारिक लॉन्च के साथ, रॉयल राजस्थान शेफ सोसाइटी का लक्ष्य विविध पृष्ठभूमि के शेफ को एकजुट करना, ज्ञान साझा करने की सुविधा प्रदान करना और पाक कला जगत के भविष्य को आकार देने के लिए पेशेवरों को सशक्त बनाना है।

rajasthan chef

रॉयल राजस्थान शेफ सोसाइटी शेफ, रसोइयों, रेस्तरां, पाक कला शिक्षकों और उत्साही भोजन प्रेमियों के लिए एक जीवंत केंद्र बनने के लिए तैयार है। आदान-प्रदान के लिए एक मंच प्रदान करके, एसोसिएशन समुदाय की भावना को बढ़ावा देगा और विशेषज्ञता, तकनीकों और विचारों को साझा करने को प्रोत्साहित करेगा। अंतिम लक्ष्य खाना पकाने की कला को उन्नत करना, विविध पाक परंपराओं का जश्न मनाना और शेफ को सीमाओं से आगे बढ़ने और गैस्ट्रोनॉमिक अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए प्रेरित करना है।

पाक कला में महारत हासिल करने को महत्व देता है

संस्थापक सदस्यों, एक प्रतिष्ठित पाक विशेषज्ञ ने लॉन्च के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया। "हमारा लक्ष्य रसोइयों का एक गतिशील समुदाय बनाना है जो अपने शिल्प के प्रति भावुक हों और पाक उत्कृष्टता के लिए समर्पित हों आरआरसीएस सभी क्षेत्रों और विशेषज्ञता के स्तर के शेफ और पाक पेशेवरों के लिए खुला है। आरआरसीएस में शामिल होने से एक दूरदर्शी समुदाय का हिस्सा बनने का एक अनूठा अवसर मिलता है जो रचनात्मकता, नवीनता और पाक कला में महारत हासिल करने को महत्व देता है।

 

 

 

 

 

 

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal