डॉ. दीपेंद्र सिंह चौहान को इंडियन योगा एसोसिएशन की आजीवन सदस्यता

डॉ. दीपेंद्र सिंह चौहान को इंडियन योगा एसोसिएशन की आजीवन सदस्यता

MLSU योग केंद्र के समन्वयक है डॉ. दीपेंद्र सिंह चौहान

 
dr deependra singh chohan

उदयपुर 20 फ़रवरी 2024। मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय योग केंद्र के समन्वयक डॉ. दीपेंद्र सिंह चौहान को विगत 20 वर्षों से उदयपुर में योग के क्षेत्र में विशेष एवं उल्लेखनीय कार्यों के फल स्वरुप इंडियन योगा एसोसिएशन (अध्यक्ष डॉ. हंसा योगेन्द्र, महासचिव सुबोध तिवारी) की आजीवन सदस्यता प्रदान की गई है। 

इंडियन योगा एसोसिएशन के  संयुक्त सचिव हिमांशु पालीवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त सदस्यता प्राप्त योग विशेषज्ञ को केंद्र व राज्य सरकार के सहयोग व तत्वावधान में आयोज्य योग के कार्यक्रमों जैसे योग महोत्सव, प्रशिक्षण कार्यक्रम, प्रचार-प्रसार की विभिन्न गतिविधियों में विषय विशेषज्ञता के आधार पर दायित्व दिये जा सकेंगे। 

उल्लेखनीय है कि विगत वर्षों में डॉ. दीपेंद्र सिंह चौहान के निर्देशन में दक्ष योग प्रशिक्षकों के माध्यम से योगाभ्यास के सैकड़ों शिविर, कार्यशालायें, ऑनलाइन ऑफलाइन सेमिनार तथा ट्रेनिंग प्रोग्रामों का शहर में विभिन्न स्थानों पर आयोजित कराया गया है जिसके माध्यम से हजारों लोगों को लाभ प्राप्त हुआ है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal