लॉकडाउन ही वायरस की चेन को तोड़ने में मददगार- गहलोत


लॉकडाउन ही वायरस की चेन को तोड़ने में मददगार- गहलोत 

लॉकडाउन को लेकर गहलोत का ट्वीट

 
Ashok gehlot

दूसरी लहर को लेकर विशेषज्ञों और डॉक्टरों का मानना है कि हम कितनी भी तैयारी कर लें। हम पहले से ही ऑक्सीजन, दवाओं और अन्य उपकरणों की कमी का सामना कर रहे है

राजस्थान में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे है। इसके साथ ही मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए राजस्थान सरकार की ओर से लॉकडाउन लगाया जा सकता है। 

इसी को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया है कि मैं राहुल गांधी द्वारा राष्ट्रीय लॉकडाउन ही एकमात्र विकल्प आह्वान का पूरी तरह से समर्थन करता हूं। एक वर्ष से अधिक समय से हमारे डॉक्टर, चिकित्सा कर्मचारी राष्ट्र के लिए अत्यधिक कार्यभार के तहत काम कर रहे है। हमने उनमे से कई को खो दिया हैं। 

गहलोत ने कहा की अब दूसरी लहर को लेकर विशेषज्ञों और डॉक्टरों का मानना है कि हम कितनी भी तैयारी कर लें। हम पहले से ही ऑक्सीजन, दवाओं और अन्य उपकरणों की कमी का सामना कर है। गरीब लोग, प्रवासी श्रमिक और आमजन के हालात जैसे हमने पिछले साल देखे थे। ऐसे में एक सुनियोजित लॉकडाउन ही वायरस की चेन को तोड़ने में मददगार हो सकता है। और देश को बेहतर तैयार होने में मदद कर सकता है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal