अधिक संक्रमित जिलों में लगाया जाये लॉकडाउन - अशोक गहलोत

अधिक संक्रमित जिलों में लगाया जाये लॉकडाउन - अशोक गहलोत

प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है आंकड़ा 
 
 
अधिक संक्रमित जिलों में लगाया जाये लॉकडाउन - अशोक गहलोत
मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए की अलवर, बाड़मेर, बीकानेर सहित जिन जिलों में तेज़ी से कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है वहां लॉकडाउन और रात का कर्फ्यू लगाया जाए। 

उदयपुर।  प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का कहर लगातार जारी है। कल भी प्रदेश में 1145 कोरोना पॉजिटिव आये। प्रदेश में कुल कोरोना के मामले 45 हज़ार के पार हो गए है। वहीँ राजस्थान में 719 लोगो की कोरोना से मौत हो चुकी है। 

राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीएमआर में सोमवार देर शाम कलेक्टरों को बैठक में निर्देश दिए की अलवर, बाड़मेर, बीकानेर सहित जिन जिलों में तेज़ी से कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है वहां लॉकडाउन और रात का कर्फ्यू लगाया जाए। वही कुछ जिलों के सीमित क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन भी घोषित किया जा सकता है।

उल्लेखनीय है की उदयपुर जिले में वर्तमान में 1397 केस है, जिनमे से मई 2020 तक 549 (औसतन 17-18 प्रतिदिन) केस थे, वहीँ जून में 154 (औसतन 5 प्रतिदिन) केस पाए गए थे। जुलाई माह में 547 (औसतन 17-18 प्रतिदिन) केस सामने आये थे और 31 जुलाई तक कुल संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 1304 हो गई, जबकि अगस्त के चार दिनों में ही 132 केस (औसतन 33 केस प्रतिदिन) सामने आ चुके है। इस प्रकार उदयपुर में भी आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। आज शाम तक उदयपुर जिले में अब तक कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 1436 हो गई है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal