उदयपुर में लॉच हुई महिन्द्रा का नई Bolero Neo


उदयपुर में लॉच हुई महिन्द्रा का नई Bolero Neo

उदयपुर स्थित डीलर के.एस. ऑटोमोबाईल्स प्रा. लि. में महिन्द्रा की नई Bolero Neo पर किया गया अनावरण

 
Bolero Neo
नई Bolero Neo उन विशेषताओं को बरकरार रखती है जो पिछले दो दशकों में बोलेरो प्लेटफाॅर्म को कार खरीददारों का पसंदीदा बनाती है। इसकी दमदार बाॅडी ऑन फ्रेम कंस्ट्रक्शन के चलते कहीं भी आने जाने के दमखम के साथ यह रियल व्हील ड्राईव और मल्टी टैरेन टेक्नोलोजी से भी लैस है । यह 7 सीटर और 3 वैरिएंट्स में उपलब्ध होगी जिसकी शुरूआती कीमत 8.48 लाख (N4) से शुरू होकर 9.99 लाख (N10) रखी गयी है

उदयपुर 14 जुलाई 2021। महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा के उदयपुर स्थित डीलर के.एस. ऑटोमोबाईल्स प्रा. लि. में महिन्द्रा की नई Bolero Neo का अनावरण मुख्य अतिथी संजय नानावटी, सीनियर रिजनल मैनेजर, रिको द्वारा कंपनी के निदेशक सुनील कुमार परिहार एवं आकाश परिहार की उपस्थिति में किया गया। 

इस अवसर पर कंपनी के निदेशक सुनील कुमार परिहार ने बताया कि बोलेरो महिन्द्रा समृद्ध के परिवार का अहम् हिस्सा रहा है एवं दो दशकों से अधिक समय से भारतीय सड़कों पर राज कर रहा है। कम्पनी ने इस उत्पाद के साथ बोलेरो ब्रांड के प्रति ग्राहकों की आत्मीयता और उनके आधुनिक दृष्टिकोण, व्यक्तित्व और आकांक्षाओं के साथ जोड़ दिया है । 

उदयपुर स्थित डीलर के.एस. ऑटोमोबाईल्स प्रा. लि. में महिन्द्रा की नई Bolero Neo पर किया गया अनावरण

कंपनी के निदेशक आकाश परिहार ने बताया कि नई Bolero Neo आधुनिक डिजाईन, शक्तिशाली तकनीक और शानदार विशेषताओं से भरपूर है और इसे खासकर युवा वर्ग के लिये बनाया गया है। इनमें स्टाईलिश नए डिजाईन, प्रीमियम इंटिरियर, आरामदायक केबिन होने के साथ साथ यह स्काॅर्पियों और थार के साथ साझा की गयी तीसरी पीढी के चेसिस पर बनाया गया है और यह महिन्द्रा के प्रमाणिक एम हाॅक इंजिन के साथ आता है । 

कंपनी के महाप्रबंधक नावेद खान ने बताया कि नई Bolero Neo उन विशेषताओं को बरकरार रखती है जो पिछले दो दशकों में बोलेरो प्लेटफाॅर्म को कार खरीददारों का पसंदीदा बनाती है। इसकी दमदार बाॅडी ऑन फ्रेम कंस्ट्रक्शन के चलते कहीं भी आने जाने के दमखम के साथ यह रियल व्हील ड्राईव और मल्टी टैरेन टेक्नोलोजी से भी लैस है । यह 7 सीटर और 3 वैरिएंट्स में उपलब्ध होगी जिसकी शुरूआती कीमत 8.48 लाख (N4) से शुरू होकर 9.99 लाख (N10) रखी गयी है । 

महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा के उदयपुर स्थित डीलर के.एस. ऑटोमोबाईल्स प्रा. लि. में महिन्द्रा की नई Bolero Neo के अवसर पर पूरे कार्यक्रम के दौरान कोविड 19 से संबंधित सुरक्षा मानदण्डों की पूर्ण रूप से पालना की गयी। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal