रोडवेज बस के ब्रेक फेल होने के बाद बड़ा हादसा टला

रोडवेज बस के ब्रेक फेल होने के बाद बड़ा हादसा टला 

झाड़ोल मार्ग पर ज्यादातर खटारा बसें चल रहीं
 
accident averted after brake fail

उदयपुर 26 फ़रवरी 2024। सोमवार को एक रोडवेज बस के ब्रेक फेल होने के बाद बड़ा हादसा होने से टल गया। उदयपुर से झाड़ोल होकर अंबाजी जाने वाली रोडवेज बस के सोम घाटे में अचानक ब्रेक फेल हो गए। ऐसे में बस में बैठे यात्रियों की सांसें फूल गई। ब्रेक फेल होने की बात सुनते ही कुछ यात्री तो खिड़कियों से कूदकर जान बचाने में लगे।

ड्राइवर ने भी सतर्कता दिखाते हुए सड़क किनारे बनी साइड वॉल से बस को टकराकर रोक दिया। नहीं तो सड़क किनारे 200 फीट गहरी खाई में बस गिरने से बड़ा हादसा हो सकता था। 

बताया जा रहा है कि ड्राइवर की सूझ-बूझ ने लोगों की जान बचा ली। इसके बाद सभी यात्री बस में से उतर गए और दूसरी बस व अन्य वाहनों से अपने स्थानों पर पहुंचे।

झाड़ोल मार्ग पर ज्यादातर खटारा बसें चल रहीं

स्थानीय लोगों का कहना है कि राज्य पथ परिवहन निगम ने उदयपुर से झाड़ोल मार्ग पर ज्यादातर खटारा बसें लगा रखी हैं जिनमें आए दिन तकनीकी समस्या साामने आती रहती है। इस मार्ग पर सड़क किनारे गहरी घाटी है ऐसे में हादसे की संभावना बनी रहती है। ​रोडवेज की लापरवाही से कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। लोगों ने इस मार्ग पर खटारा बसें हटाकर नई बसों के संचालन की मांग की है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal