मालदास स्ट्रीट में बुज़ुर्ग की संदिग्ध अवस्था में मौत

मालदास स्ट्रीट में बुज़ुर्ग की संदिग्ध अवस्था में मौत

जानकारी के अनुसार मृतक महेश सेन मानसिक रूप से विक्षिप्त थे और पिछले लंबे समय से मालदास स्ट्रीट में बने अपने मकान में अकेले रहा करते थे 

 
death in maldas street

उदयपुर। शहर के मालदास स्ट्रीट के नीम का चौक इलाके में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त बुजुर्ग की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। क्षेत्र वासियों को घटना की जानकारी उस वक्त मिली जब मृतक के बंद मकान के अंदर से बदबू आने लगी। 

लोगों ने शंका होने पर घंटाघर थाना पुलिस को तुरंत सूचना दी जिस पर थाने की टीम मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई जानकारी मिलने पर मृतक के भाई विष्णु सेन और अन्य परिजन मौके पर पहुंचे।

घंटाघर थाने के हेड कांस्टेबल कैलाश चंद द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतक महेश सेन मानसिक रूप से विक्षिप्त  थे और पिछले लंबे समय से मालदास स्ट्रीट में बने अपने मकान में अकेले रहा करते थे जबकि उनका छोटा भाई विष्णु सेन भोपालपुरा इलाके में अपने परिवार के साथ रह रहा है। 

क्षेत्रवासियों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले चार-पांच दिनों से उन्हें पूरे क्षेत्र में किसी ने नहीं देखा था और मंगलवार सुबह जब उनके मकान से बदबू आने लगी तब उन्होंने तुरंत इस घटना की जानकारी घंटाघर थाना पुलिस को दी। 

पुलिस के अनुसार फिलहाल महेश सेन की मौत को एक नेचुरल डेथ ही माना जा रहा है क्योंकि शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से मकान में बंद होने के कारण शव सड़ने लगा था जिससे बाहर बदबू आने लगी और उसी से लोगों को घटना की जानकारी मिली।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal