अमरपुरा में लेपर्ड ने व्यक्ति पर हमला कर घायल किया


अमरपुरा में लेपर्ड ने व्यक्ति पर हमला कर घायल किया 

घर से मुख्य रोड तक जंगल सुनसान रास्ता, वहीं किया हमला

 
leopard
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 26 जून 2024। ज़िले के टीडी थाना क्षेत्र के अमरपुरा में एक व्यक्ति पर रास्ते में लेपर्ड ने हमला कर दिया। लेपर्ड ने व्यक्ति के सिर पर पंजा मारते हुए गहरे घाव कर​ दिए। जिससे युवक खून से बुरी तरह लहूलुहान हो गया। हालांकि इस हमले के दौरान घायल युवक ने हिम्मत नहीं हारी।

करीब 4 मिनट के इस संघर्ष में घायल ने भी लेपर्ड से डटकर सामना किया और खुद का बचाव करते हुए लेपर्ड के चंगुल से भाग छूटा। हो हल्ला होने पर आसपास ग्रामीण पहुंचे और घायल को प्राथमिक उपचार के ​बाद उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल रैफर किया गया। घायल की पहचान अमरपुरा के वली फला निवासी लाला पिता थावरा मीणा (40) के रूप में हुई है।

leopard

ट्रेंकुलाइज करने के लिए मौके पर जुटी वन विभाग की टीम

घटना की सूचना के बाद टीडी थाना पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। क्षेत्रीय वन अधिकारी सचिन शर्मा और उनकी टीम लेपर्ड को ट्रेंकुलाइज करने के लिए जुटी हुई है। हालांकि लेपर्ड फिलहाल पकड़ से दूर है। इधर, ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। उन्होंने वन विभाग से लेपर्ड को पिंजरा लगाकर या ट्रेंकुलाइज कर पकड़ने की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि इससे पहले भी लेपर्ड कई बार हमले कर चुका है।

घर से मुख्य रोड तक जंगल सुनसान रास्ता, वहीं किया हमला

घटना अमरपुरा गांव की है। गांव से मुख्य रोड के बीच जंगल व सुनसान रास्ते से होकर गुजरना पड़ता है। घायल युवक किसी काम से उदयपुर शहर आने के लिए गांव से रवाना हुआ था। जंगल से पैदल गुजरते वक्त झाड़ियों में छिपे लेपर्ड ने अचानक उस पर हमला कर दिया। लेपर्ड ने मुंह और पंजे से सिर को दबोचने की कोशिश की लेकिन युवक भी बचने के लिए छटपटाता और कोशिश करता रहा। आखिरकार लेपर्ड वहां से भाग निकला।

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal