हाथीपोल सब्जी मंडी में हुई युवक की हत्या

हाथीपोल सब्जी मंडी में हुई युवक की हत्या 

पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है
 
murder at hathipol

उदयपुर 15 मार्च 2023 । शहर के हाथीपोल इलाके में मौजूद पुरानी सब्जी मंडी के अंदर एक व्यक्ति की बुधवार रात हत्या हो गई । 

क्षेत्रवासियों से मिली घटना की जानकारी के बाद थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले कि जाँच शुरू की। धानमंडी थाना प्रभारी गोपाल चंदेल से मिली जानकरी के अनुसार मृतक की पहचान दुर्गेश के रूप में हुई है। 

प्राथमिक अनुसन्धान में सामने आया है की मृतक मजदूरी करता था और बुधवार रात वो एक अन्य व्यक्ति के साथ पिछले काफी सालों से सुनसान पड़ी सब्ज़ी मंडी में बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान दोनों के बीच में कहासुनी हुई जिसके बाद आरोपी ने पास में पड़ी हुई ईंट से मृतक दुर्गेश के सर पर वार कर दिया, जिससे उसको गंभीर चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। 

फिलहाल आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है, और पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। साथ ही मृतक की पहचान की भी अभी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। मृतक के हाथ पर 'दुर्गेश' लिखा होने से ये माना जा रहा है की उसका नाम दुर्गेश हो सकता है।   

मृतक के शव को पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है और आरोपी की पहचान कर उसकी गिरफ़्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। 

गौरतलब है की घटनाक्रम जहाँ हुआ वो एक समय में सब्जी मंडी हुआ करती थी, लेकिन पिछले कुछ सालों से वह आरोपियों, शराबियों और नशेड़ियों का ठिकाना बन गई है। 

पास ही में शराब की दूकान है जहाँ से लोग शराब खरीदते हैं और सब्जी मंडी की खुली पड़ी ईमारत में बैठकर शराब पीने चले जाते है। ये नज़ारा रोज का है, और वहां से बस 300 मीटर की दूरी पर पुलिस स्टेशन है और 50 मीटर पर हाथीपोल पुलिस की नाकाबंदी रहती है। कई बार शराब के नशे में आपस में लड़ना तो जैसे एक आम बात हो गई है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal