पैसे की लेन-देन को लेकर व्यक्ति ने खुद को किया फ्लेट में बंद

पैसे की लेन-देन को लेकर व्यक्ति ने खुद को किया फ्लेट में बंद 

अपार्टमेंट के मालिक पर पैसे लेकर जबरन फ्लेट खाली करवाने का दबाव बनाने के लगाया आरोप 

 
Ganeshan Apartment

उदयपुर,14.09.23 - शहर  के मोतीमगरी स्कीम स्थित गणेशं अपार्टमेंट के तीसरी मंजिल पर रहने वाले एक व्यक्ति ने खुद को अपने फ्लेट में अपने परिवार के साथ बंद कर  लिया। 

फ्लेट नंबर 301 में रहने वाले सुनील सुहालका का एक वीडियो सामने आया जिसमे उसने अपार्टमेंट के मालिक पर उस से फ्लेट का पजेशन देने के नाम पर 11 लाख रूपए लेने का आरोप लगाया। उसका कहना है की उस पर अब फ्लेट खाली करने का दबाव भी बनाया जा रहा है जिसको लेकर उसने खुद को अपने परिवार के साथ फ्लेट में ही बंद केर लिया है। 

सुहालका ने इस पुरे मामले में यूआईटी और अन्य विभागों द्वारा अपार्टमेंट के मालिक के साथ मिली भगत होने का भी आरोप लगाया है। 

जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस की टीम मोके पर पहुंची और सुहालका से समझाइश कर दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। 

सुहालका द्वारा जारी किये गए वीडियो में उसे साफ़ कहते हुए सुना जा सकता है की अपार्टमेंट के मालिक द्वारा अवैध निर्माण के पेटे उस से 11  लाख रूपए ले लिए  गए हैं और अब फ्लेट खाली  करने का दबाव बना रहें है। सुहालका का कहना है की इसको लेकर उसने आईजी उदयपुर को शिकायत की जयपुर में  डीजीपी उमेश मिश्रा को भी शिकायत की है की ये लोग उसे झूठी एफआईआर कर फंसाना चाहते है, गिरफ्तार करवाना चाहते हैं, जेल भेजना चाहते हैं। 

सुहालका का कहना है की उसने अपने और अपने परिवार के रहने के लिए ये फ्लेट खरीदा था जिसका सौदा 1.5 करोड़ रूपए में हुआ था, जिसमे से उसने 11 लाख रूपए दे दिए हैं, लेकिन उसे रजिस्ट्री नहीं मिली। रजिस्ट्री करवाने के लिए भी उसने कोर्ट में 18 अगस्त को वाद लगाकर रजिस्ट्री करवाने का आवेदन किया। 

सुहालका ने इस अपार्टमेंट के निर्माण को भी अवैध बताया है और कहा की ये ही कारण है की रजिस्ट्री नहीं करवाई जा रही। उसका कहना है की रजिस्ट्री करवाने की बजाय उस पर लगातार फ़्लैट खाली  करवाने का दबाव बनाया जा रहा है।   

वहीं पुलिस का कहना है की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम तुंरत मोके पर पहुँच गई, जाँच करने पर पाया गया की सुनील सुहालका का फ्लेट के पैसों को लेकर अपार्टमेंट के मालिक से कोई विवाद है, जब उसे फ्लेट खाली करने के लिए कहा गया तो उसने फ्लेट अंदर से बंद कर लिया।  
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal