मंगलम फन स्क्वायर बिल्डिंग में युवक ने खुद को जलाने का किया प्रयास

मंगलम फन स्क्वायर बिल्डिंग में युवक ने खुद को जलाने का किया प्रयास 

हालांकि इस घटना में उसे ज्यादा गंभीर चोटे नहीं आई है

 
mangalam fun square

उदयपुर 30 दिसंबर 2023 । शहर के दुर्गा नर्सरी रोड स्थित मंगलम फन स्क्वेयर बिल्डिंग क़े ग्राउंड फ्लोर पर एक युवक ने खुद को आग लगाकर जलाने का प्रयास किया। घटना के दौरान पीड़ित का चेहरा, हाथ, पांव और शरीर के अन्य हिस्से से जल गए।

घटना शनिवार दोपहर को उसे समय हुई जब शिव पार्क कॉलोनी निवासी नरेश नामक युवक अपने ऑफिस में बैठा हुआ था और पुरानी किसी पैसे की लेनदेन से परेशान होकर उसने खुद पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा ली। हालांकि इस घटना में उसे ज्यादा गंभीर चोटे नहीं आई है और वहां मौजूद अन्य लोगों द्वारा उसे एमबी अस्पताल पहुंचा दिया गया और उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

भोपालपुरा थाने के एएसआई हीर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई, उसके बाद वह पीड़ित नरेश के पास अस्पताल में पहुंचे जहां उसके बयान दर्ज किया, सिंह नें बताया कि फिलहाल नरेश इस घटना को करने के पीछे के कोई स्पष्ट कारण पुलिस को नहीं बता रहा है साथ ही वह किसी के खिलाफ कोई रिपोर्ट भी देने के लिए तैयार नहीं है।

हालांकि दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद फन स्क्वेयर बिल्डिंग में माहौल कर्म गया और वह मौजूद सभी लोग घबरा गए। घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति नरेश की स्थिति फिलहाल सामान्य बताई जा रही है और उसके द्वारा किसी के खिलाफ अभी तक कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है।  फिलहाल यह मामला आपसी लेनदेन और पार्टनरशिपमें विवाद का बताया जा रहा है । 

जानकारी के अनुसार पीड़ित नरेश बिल्डिंग  के ग्राउंड फ्लोर पर चाय का व्यापर करता था लेकिन पार्टनरशिप में विवाद के बाद से परेशां चल रहा था। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal