गोगुन्दा में आदमखोर पैंथर पिंजरे में फंसा


गोगुन्दा में आदमखोर पैंथर पिंजरे में फंसा 

यह वही पैंथर है जिसने हाल ही में एक 5 वर्षीय मासूम सूरज का शिकार किया था

 
maneater pantrher

उदयपुर 28 सितंबर 2024। जिले के गोगुंदा से इस वक्त की एक सुखद खबर मजावद के कुंडाऊ से सामने आ रही है। जहां वन विभाग के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है जिसमे कुंडाऊ के एनीकेट के पास आदमखोर पैंथर पिंजरे में फंस गया है। यह वही पैंथर है जिसने हाल ही में एक 5 वर्षीय मासूम सूरज का शिकार किया था। वन विभाग ने उस स्थान पर पिंजरा लगाया था, जहां से सूरज को उठाया गया था।

कुंडाऊ क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है और पैंथर को देखने के लिए ग्रामीणों का जमावड़ा लगा हुआ है। इससे पहले, छाली में भी दो पैंथर पिंजरे में कैद किए जा चुके हैं।

पैंथर को पकड़ने की सूचना मिलते ही सरपंच प्रतिनिधि मोतीलाल गमेती सहित गांव की सैंकड़ो लोग मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना गोगुंदा एसडीएम तहसीलदार व थाना अधिकारी को भी दे दी है। 

अब पैंथर को पहाड़ियों से उतारा जा रहा है जिसे उदयपुर के सज्जनगढ़ बायोलॉजिकल पार्क में ले जाया जाएगा।पैंथर को पकड़ने के लिए वन विभाग ने चार पिंजरे लगाए थे और पिछले दो दिन से 38 कर्मचारी मौके पर तैनात थे। हालांकि, जवानों के पास केवल एक लाठी का डंडा था, जिससे उन्होंने इस आदमखोर को काबू किया। वही मौके पर पहुंचे ग्रामीण अब पैंथर का विडियो बनाकर वायरल कर रहे हैं।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal