भारत में वैक्सीनेशन करवाने पर इम्यूनिटी के साथ कई ऑफर, फ्लाइट्स से लेकर Mc'Donald's में डिस्काउंट

भारत में वैक्सीनेशन करवाने पर इम्यूनिटी के साथ कई ऑफर, फ्लाइट्स से लेकर Mc'Donald's में डिस्काउंट

Uber और Rapido देगें राइड फ्री

 
covid vaccination

बैंक देगें ज्यादा ब्याज दर

यदि आप ने अभी तक वैक्सीनेशन नहीं करवाया है तो जल्द करवा ले। नहीं तो आप इन सभी ऑफर का लाभ नहीं ले सकेंगे। कंपनियों के साथ-साथ सरकारी स्तर पर भी लोगों को लुभाने के प्रयास जारी किए जा रहे है। कई देशों में वैक्सीन लगाने पर तरह-तरह के ऑफर दिए जा रहे है। भारत में अब कोविड की वैक्सीन लगवाने पर आपको कई ऑफर दिए जाएंगे। 

आपको बता दे कि भारत में वैक्सीनेशन करवाने पर कई कम्पनियों ने वैक्सीन लगवाने पर आपको कई ऑफर मिलेगें। तो आइए जानते है कि किन किन कम्पनियों ने वैक्सीन लगवाने पर आपको क्या क्या ऑफर दिए है।

फ्लाइट्स में मिलेगी राहत

यदि आप यात्रा करने के शौकीन है तो वैक्सीनेशन करवाने पर आपको कई लाभ मिलेगे। Indigo ने कहा है कि यदि आपने टीके की कम से कम एक डोज़ ली है तो आपको 10 प्रतिशत की रियायत मिलेगी। वहीं spice jet ने कहा है कि वैक्सीनेशन करवाने पर 1000 रु तक बेस प्राइस के बराबर मुफ्त उड़ान वाउचर 1 अगस्त से 31 मार्च 2022 तक के लिए तक के लिए बुकिंग पर लागू किया जाएगा।  

Make my trip  पर फ्री रुम का अपग्रेड

Make my trip ने कहा है कि यदि आपको वैक्सीन लगी है तो Make my trip पर आपको बेहतरीन रुम के साथ, कंप्लीमेंटरी मील और ड्रिंक्स दी जाएगी। इसके साथ ही ease my trip ने कहा है कि टीका लगा चुके ग्राहकों को टिकटों में छूट दी जाएगी।
 

Uber और Rapido देगें राइड फ्री

Uber और Rapido ने कहा है कि यदि आप वैक्सीनेशन सेंटर जा रहे है तो आपको Uber और Rapido  की ओर से फ्री राइड दी जाएगी। आपको बता दे कि ग्राहक को 300 रु तक की फ्री राइड दी जाएगी।

बैंक देगें ज्यादा ब्याज दर

यूको बैंक के ग्राहको के लिए यह बहुत ही राहत की खबर है। यूको बैंक ने कहा है कि ग्राहक का वैक्सीनेशन हो गया है तो यूको बैंक की ओर से 999 दिनों में एफ़डी पर 30 बेसिस प्वाइंट या 0.3% ज्यादा ब्याज दर दी जाएगी। ये विशेष ऑफर 30 सितंबर 2021 तक लागू रहेगा। इसी के साथ सेन्ट्रल बैंक ऑफ इण्डिया ने भी ग्राहको के लिए स्पेशल ऑफर दिया है।

Mc’Donald’s 20% डिस्काउंट

McDonald's दुनिया की सबसे बड़ी फास्ट फूड रेस्टोरेंट चेन में शुमार है और यदि आपने वैक्सीनेशन करवाया है तो McDonald's अपने ग्राहको को 20% डिस्काउंट देगा। वहीं चाय के शौकीन के लिए chaayos ने कहा है कि पहली डोज लेने वालों के लिए चाय मुफ्त दी जाएगी।

Godrej कम्पनी में कई महीनों की वारंटी

यदि आपने वैक्सीनेशन करवाया है तो Godrej कम्पनी आपको 6 महीने की वारंटी देगी।

dish tv में होगा मनोरंजन मुफ्त

  

 

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal