मार्बल फक्ट्री में लगी आग, कोई जनहानी नहीं

मार्बल फक्ट्री में लगी आग, कोई जनहानी नहीं

दमकल विभाग की टीम आग पर काबू किया
 
Fire in factory

उदयपुर 3 मार्च 2023 । शहर के लोयरा स्थित क्वारजो मार्बल फैक्ट्री में शुक्रवार को आग लग गई। जानकारी के अनुसार संबंधित फैक्ट्री में घर में लगने वाली टाइल्स बनाने का काम किया जाता है, बताया जा रहा है की फैक्ट्री में पाउडर से टाइल बनाई जाती है। 

हालाँकि आग लगने के कारणों का स्पष्टीकरण अभी नहीं हो पाया है, लेकिन बताया गया की आग इतनी भीषण थी की उसकी लपटें लगभग 1 किलोमीटर दूर से देखी जा सकती थी। आग से उठे धुएं का गुबार आसमान में छाया रहा जिस से क्षेत्रवासियों में अफरा तफरी का माहौल हो गया। 

वही अचानक लगी आग के बाद जनहानि से बचने के लिए मजदूर और कर्मचारियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। वही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने के लिए लगातार प्रयास कर और आखिकार आग को काबू में किया गया। .

दमकल विभाग के वाहन चालक रोहिदास फायरमैन कैलाश यादव, विजेंद्र जाट, नरेंद्र मेघवाल, कालू लाल, धीरेंद्र सिंह, वीरेंद्र सिंह, सुनील कुमार और आकाश वैष्णव की आग को काबू करने में अहम् भूमिका रही। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal