करंट लगने से घोड़ी की मौत, घोड़ी की बहन कलेक्ट्रट पहुंची इंसाफ मांगने

करंट लगने से घोड़ी की मौत, घोड़ी की बहन कलेक्ट्रट पहुंची इंसाफ मांगने

दूल्हे के उतरते ही घोड़ी की करंट से हुई थी मौत
 
death of horse

पायल नाम की घोड़ी की बारात में करंट लगने से हुई मौत के बाद बुधवार को घोड़ी मालिक मृतक घोड़ी की सगी बहन खुशबू और घोड़ी एसोसिएशन के साथ कलेक्ट्रेट पहुंच गया। यहां पायल के हत्यारों को गिरफ्तार करो के नारे लगाए गए। 

एडीएम ओपी बुनकर को दफ्तर से बाहर कलेक्ट्रेट गेट पर उनका ज्ञापन लेने आना पड़ा। यहां मालिक ने एडीएम के सामने जब मृतक घोड़ी की बहन खुशबू से पूछा कि क्या तुझे अपनी बहन पायल के लिए न्याय चाहिए तो वह बार बार सिर हिलाने लगी। घोड़ी मालिक ने बताया कि घोड़ी की मौत तीन दिन पहले बारात आयोजन स्थल पर करंट लगने से हुई थी। उन्होंने इसमें गार्डन प्रबंधन, टेंट वाले और लाइट डेकोरेशन वालों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। 

horse

दूल्हे के उतरते ही घोड़ी की करंट से हुई थी मौत

घोड़ी मालिक मोहम्मद सिद्धिक ने बताया कि संजय गार्डन से मस्तान बाबा रोड स्थित फतेह विलास गार्डन में बारात के दौरान घोड़ी पायल दूल्हे को बैठाकर चल रही थी। बारात जब गार्डन पहुंची तो वहां दूल्हा घोड़ी से जैसे ही उतरा, उसके कुछ मिनट बाद ही घोड़ी के करंट लगने से मौत हो गई। इससे उसके गर्भ में चार माह के बच्चे की भी मौत हो गई। 

करंट लगने पर वह जोर जोर से लाइट बंद करने के लिए चिल्लाए लेकिन किसी ने लाइट बंद नहीं की। तार इधर उधर खुले छोड़ने और टेपिंग नहीं करने की लापरवाही से घोड़ी की मौत हुई है। घोड़ी की कीमत करीब 3 लाख रुपए है। घोड़ी मालिक ने प्रशासन से आर्थिक राहत प्रदान करने और गार्डन रिसोर्ट आदि में बिजली तारों को व्यवस्थित के लिए पाबंद करने की मांग उठाई।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal