ताज अरावली रिसोर्ट को लेकर मामला गर्माया


ताज अरावली रिसोर्ट को लेकर मामला गर्माया 

अगर कार्रवाई नहीं हुई तो विप्र सेना के कार्यकर्ता अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करेंगे 

 
Taj Aravali resort & spa Udaipur
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 14 जून 2024।  ताज अरावली होटल को लेकर एक बार फिर मामला गरमाता हुआ नजर आ रहा है । खातेदार की जमीन पर पुलिस का सहयोग लेकर होटल संचालकों द्वारा अवैध तरीके से कब्जा करने के मामले में विप्र सेना के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए उग्र आंदोलन की चेतावनी देते हुए 3 दिन का प्रशासन को समय दिया, अगर समय रहते जिला प्रशासन कुछ भी कार्रवाई नहीं करता है तो विप्र सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा बुझड़ा स्थित ताज अरावली होटल कि यहां अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा । 

दिए गए ज्ञापन में विप्र सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष घनश्याम मेनारिया ने बताया कि ताज अरावली होटल की संचालकों द्वारा खातेदारों के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवा कर फंसाने का प्रयास किया गया जिस जमीन को ताज अरावली होटल के प्रबंधको ने जिस खातेदार से होटल खरीदना बताया जबकि यह जमीन उनके नाम पर ही नहीं थी।  

साथ ही थाने में ताज अरावली के संचालकों द्वारा मामला दर्ज कराया उसे मामले में जो आराजी संख्या बताई वो आराजी संख्या पुलिस का सहयोग लेकर जबरन कब्जा किया गया, वो मौके पर नहीं है। 

ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि होटल ताज अरावली के संचालकों ने राजनीतिक रसूख और अपनी पहुंच के बलबूते पर पुलिस का सहयोग लेकर जबरन गरीब लोगों की जमीन पर कब्जा किया हुआ है । अगर समय रहते उदयपुर जिला प्रशासन ताज अरावली होटल के संचालकों द्वारा जबरन कब्जे में ली गई जमीन को लेकर कुछ भी कार्रवाई नहीं करता है तो विप्र सेना द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal