मावली रेप केस के आरोपियों को कोर्ट में किया पेश

मावली रेप केस के आरोपियों को कोर्ट में किया पेश

एफएसएल जांच के बाद चालान पेश किया जाएगा

 
mavli rape case

उदयपुर के मावली कस्बे के लोपडा गांव में एक मासूम के साथ हुए जघन्य अपराध के आरोपियों को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया। जहा से कोर्ट ने मुख्य आरोपी कमलेश राजपूत सहित उसके माता पिता को 19 अप्रैल तक न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। एफएसएल जांच के बाद चालान पेश किया जाएगा।

आपको बता दे कि मावली के लोपड़ा कस्बे में एक कमलेश राजपूत द्वारा एक नौ साल मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसके दस टुकड़े करके एक खंडहर में फेंक दिए थे। एडवोकेट अमित पालीवाल ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी को 11 अप्रैल को कोर्ट के समक्ष पेश किया जाना था।लेकिन राजकीय अवकाश होने के चलते उसे बुधवार को पेशी पर लाया गया । जहां से उन्हें पुनः न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। पालीवाल का कहना है  इस मामले अभी एफएसएल रिपोर्ट आना बाकी है। इसके बाद 19 अप्रैल तक चालान पेश होने को उम्मीद जताई जा रही है।

गौरतलब हैं 29 मार्च 2023 को मावली तहसील की लोपड़ा गांव में एक 9 वर्षीय बालिका की पड़ौस में वाले कमलेश राजपूत ने दुष्कर्म कर उसको हत्या कर दी थी और माता पिता की मदद से अपना अपराध छुपाने को नियत से बालिका के शव के 10 से अधिक टुकड़े कर गांव के ही एके खाली पड़े मकान में फेंक दिए थे। पुलिस ने घटना के दो दिन बाद 20 वर्षीय बलात्कारी कमलेश राजपूत और उसके माता पिता को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal