लाल घाट हत्याकांड में मारे गए युवक के परिजनों ने की मुआवज़े की मांग

लाल घाट हत्याकांड में मारे गए युवक के परिजनों ने की मुआवज़े की मांग

50 लाख रूपए का मुआवजा देने कों मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा

 
lalghat murder case

उदयपुर 8 मई 2023 । घंटाघर थाना क्षेत्र के लाल घाट पर शनिवार देर रात हमले के बाद घायल युवक पर मौत होने के मामले में मृतक के परिजनों के सोमवार कों संभागीय आयुक्त कार्यालय पहुँचकर ज़िला कलेक्टर और एसपी से मुलाक़ात कर आरोपियों की जल्द गिरफ़्तारी और मृतक परिजनों कों 50 लाख रूपए का मुआवजा देने कों मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर मृतक इदरीस उर्फ़ सद्दाम के रिश्तेदार मोहम्मद सईद सक्का ने बताया की मृतक का परिवार बेहद गरीब हैं और मृतक के पिता के पैर का 4 से 5 बार ऑपरेशन हो चुका है । पूरे परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं है। जिसकी वजह से प्रधानमंत्री राहत कोष से 50 लाख रुपए का मुआवजा दिलवाया जाए और साथ ही आरोपियों कों जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही जाए ताकी मृतक कों इंसाफ मिल सके।

गौरतलब हैं की शनिवार देर रात 5- 6 आरोपियों ने मृतक इदरीस उर्फ़ सद्दाम पर धारदार हथियार और लोहे के पाइप से हमला कर दिया था, जिससे युवक का मौके पर ही काफी सारा खून बह गया । घायल अवस्था में उसे अस्पताल इलाज के लिए ले जाते वक्त रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार महावत वाड़ी निवासी हाल मल्लातलाई सद्दाम उर्फ इदरीस का कुछ युवकों के साथ देर रात लाल घाट पर किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान सद्दाम पर युवकों ने धारदार हथियारों से वार कर दिए जिससे सद्दाम उर्फ इदरीस गंभीर रूप से घायल हो गया व युवक को इलाज के लिए अहमदाबाद ले जाया जा रहा था तभी युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

मृतक के बड़े भाई ने बताया कि उसके भाई के साथ सोची समझी साजिश के तहत इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। उसके भाई को बुलाया गया और पहले से ही वहां खड़े हुए लड़कों ने गंभीर रूप से मारपीट की जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है और उनकी यह मांग भी है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal