प्रीपेड टैक्सी सेवा शुरू करने को लेकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन


प्रीपेड टैक्सी सेवा शुरू करने को लेकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन 

Airport Authority द्वारा जनवरी में टेण्डर प्रक्रिया पूरी की गई लेकिन 5 महीने बीत जाने के बाद भी निविदा नहीं खोली गई
 
Taxi Drivers
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 19 जून 2024 । डबोक स्थित Maharana Pratap Airport पर बने Taxi Driver's Association के सदस्यों ने बुधवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा ओर Prepaid Office खुलवाने की मांग की। 

Maharana Pratap Airport Taxi Driver's Association के सदस्यों ने बताया कि पिछले 40 वर्षों से Udaipur Airport पर यात्रियों के लिए संगठन की ओर से अच्छी टैक्सी सेवा प्रदान की जा रही हैं।

उन्होंने बताया की उनके संगठन में 120 टैक्सियां संचालित की जा रही है, जिनके परिवार का भरण-पोषण भी इसी व्यवसाय से चल रहा है। Airport Authority द्वारा जनवरी में टेण्डर प्रक्रिया पूरी की गई लेकिन 5 महीने बीत जाने के बाद भी निविदा नहीं खोली गई। 

इसके चलते कार्यालय नही खोला जा सका और यात्रियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में यात्रियों को मंहगी टैक्सी अन्दर से लेने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है, जिसके कारण उदयपुर शहर की छवि धूमिल हो रही है। प्रीपेड टैक्सी बंद होने की वजह से Maharana Pratap Airport पर आने वाले यात्रियों को असुविधा हो रही है इसलिए पूर्व की तरह सुलभ प्रीपेड सेवाएँ उपलब्ध करवाए ताकि यात्रियों के साथ टैक्सी संगठन के सदस्यों को लाभ हो सकें।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal