वाहन चेकिंग के नाम से पर्यटकों पर लूट खसोट दुर्व्यवहार को लेकर दिया ज्ञापन

वाहन चेकिंग के नाम से पर्यटकों पर लूट खसोट दुर्व्यवहार को लेकर दिया ज्ञापन

पारस तिराहे पर वाहन चेकिंग के नाम पर पर्यटकों से दुर्व्यवहार पर सरदार पटेल मंडल ने दिया ज्ञापन 

 
sardar patel mandal

उदयपुर 27 जून 2022 । लेकसिटी के नाम से मशहूर उदयपुर शहर पर्यटन की दृष्टि से अपना विशेष महत्व रखता है। यहाँ सिर्फ देश के विभिन्न हिसो से बल्कि विदेश भी सैलानी आते है।  शहर की आय का महत्वपूर्ण स्त्रोत पर्यटन व्यवसाय है। जिससे शहर के होटल व्यवसाय से लेकर रिक्शाचालकों तक का वर्ग जुड़ा हुआ है। 

शहर भाजपा से जुड़े सरदार पटेल मंडल ने यातायात पुलिस द्वारा शहर के विभिन्न चौराहो विशेषकर पारस तिराहे पर बाहर से आने वाले पर्यटकों की गाडी के कागज़ात व् लाइसेंस चेकिंग के नाम पर लूट खसोट करने एवं वाहन के पेपर व् लाइसेंस होने पर भी चायपानी के नाम पैसे लेने का आरोप लगाते हुए जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। 

मंडल अध्यक्ष हज़ारी जैन ने बताया की पर्यटकों के साथ इस प्रकार का व्यवहार न सिर्फ यातायात पुलिस बल्कि शहर की छवि भी धूमिल करता है। इस प्रकार की लूट खसोट और पयर्टको के साथ दुर्व्यवहार चरण प्रभाव से बंद किया जाये। ताकि पर्यटक जब वापस जाए तो एक अच्छी छवि लेकर जाए जिससे यहाँ के पर्यटक व्यवसाय पर प्रतिकूल प्रभाव न पड़े।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal