मीरा गर्ल्स कॉलेज में मिस एमजी एवं मिस फ्रेशर प्रतियोगिता

मीरा गर्ल्स कॉलेज में मिस एमजी एवं मिस फ्रेशर प्रतियोगिता

छात्रसंघ पदाधिकारी दिशा तावड़ ने किया कार्यक्रम का बहिष्कार

 
m g college

उदयपुर 9 फ़रवरी 2023 । मीरा कन्या महाविद्यालय में आज छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन समारोह में मिस एमजी एवं मिस फ्रेशर प्रतियोगिता आयोजित हुई । वही इस कर्यक्रम में छात्रसंघ पदाधिकारी दिशा तावड़ ने किया कार्यक्रम का बहिष्कार किया है।  दिशा तावड़ के कार्यकारिणी पर उसके भेदभाव का आरोप लगाया है।  दिशा में पूर्व में इस तरह का आरोप लगा चुकी है। 

 समारोह में मुख्य अतिथि निवृत्ति कुमारी मेवाड़ ने शिरकत की। मेवाड़ ने विजेताओं को सम्मानित किया। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें छात्राओं द्वारा रंगारंग प्रस्तुतियां दी गई।

इस दौरान मुख्य अतिथि निर्वत्ति कुमारी मेवाड़ ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज की दौर में लड़कियां किसी भी क्षेत्र में लड़कों से कम नहीं है, लड़किया अपने माँ-बाप के साथ प्रदेश और पूरे देश का नाम रोशन कर रही है। निर्वत्ति मेवाड़ ने एमजी कॉलेज की छात्राओं को प्रेरणादायक संदेश के साथ उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

इस दौरान कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि अंतरराष्ट्रीय वेटलिफ्टर माला सुखवाल और एबीवीपी की गुंजन झाला ने भी छात्राओं को संबोधित किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal