झाड़ोल से लापता बच्ची जंगल में बेसुध हालत में मिली


झाड़ोल से लापता बच्ची जंगल में बेसुध हालत में मिली

बच्ची को वापस पाकर परिजन और रिश्तेदारों ने राहत की सांस ली

 
jhadol

उदयपुर के झाड़ोल थाना क्षेत्र के राजपुरा में तीन दिन पहले लापता हुई ढाई साल की मासूम बच्ची बुधवार को जंगल में बेसुध हालत में मिली। पुलिस और वन विभाग की टीम ने जंगल में बच्ची की तलाश करते हुए उसे रेस्क्यू किया। 

बच्ची मिलने की खुशी में परिजन सहित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को धन्यवाद करते हुए जिंदाबाद के नारे लगाए। बताया जा रहा है कि बच्ची के दादा रोज बकरियां चराने जंगल में जाते हैं ऐसे में यह बच्ची भी उनके पीछे-पीछे निकल गई। आगे जाकर बच्ची रास्ता भटक गई थी। 

इधर, बच्ची के लापता होने के बाद परिजन परेशान होते रहे। उन्होंने बच्ची की सभी जगह तलाश शुरू की। साथ ही पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। बुधवार को वन विभाग और पुलिस की टीम जंगल की तरफ ढूंढने निकली। तभी जंगल में जमीन पर बच्ची बेसुध हालत में पड़ी मिली। जिसे एंबुलेंस के जरिए तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां उसका इलाज किया गया। 

फिलहाल बच्ची की हालत खतरे से बाहर है। घने जंगल में तीन दिन बच्ची के लापता होने से उसके साथ किसी भी तरह की अनहोनी होने की आशंका थी। ऐसे में बच्ची को वापस पाकर परिजन और रिश्तेदारों ने राहत की सांस ली है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal