9 दिनों से लापता 2 वर्षीय मासूम का नाले में मिला शव

9 दिनों से लापता 2 वर्षीय मासूम का नाले में मिला शव 

घर से दूर नाले में मिला मासूम का शव

 
च्ची का शव घर स दूर नाले में मिला

उदयपुर - गोगुन्दा के पाटिया गाँव में 9 जनवरी को 2 वर्षीय मासूम अचनाक लापता हो गयी थी। शनिवार 9 जनवरी को पाटिया गाँव निवासी फतहलाल गमेती और उसकी पत्नी दुर्गा शनिवार को खेत पर काम कर रहे थे।  इसी दौरान इस दंपति की दो वर्षीय बेटी बेनकी भी वही खेल रही थी।  कुछ देर बाद बच्ची खेलने के बाद अपने घर ओर निकल गयी।  खेत का काम ख़त्म करने के बाद जब बच्ची के माता पिता घर पहुंचे तब घर में बच्ची घर में मौजूद नहीं थी।  

जिसके बाद परिजन ने गाँव और संभावित ठिकानो पर ढूंढना शुरू किया लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला। परिजनों ने बच्ची के लापता होने की सूचना पुलिस थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने गाँव के हर जगहों को छान लिया था और बच्ची की तलाश के लिए  पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी। लेकिन बच्ची का पता न चल सका।  

मंगलवार आखिर 9 दिनों बाद बच्ची का शव घर के पास नाले पर पड़ा मिला। थानाधिकारी कमलेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया की शव नाले में मिलने की सूचना पर मौके पर एसएफएल टीम और डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची। बालिका बेनकी का 9 दिन बाद अचानक शव मिलने से गांव में ग़मगीन माहौल हो गया। है

रत करने वाली बात यह है की जब परिजनों द्वारा बच्ची के लापता होने की सूचना पर पुलिस ने जान की तब कही भी सुराग नहीं मिला था लेकिन 18 जनवरी को बच्ची का शव घर स दूर नाले में मिला। फिलहाल पुलिस मौत के कारणों को पता लगाने में जुटी हुई है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal