दुर्घटना में घायल बंदर को अपनी कार में ले जाकर अस्पताल में भर्ती करवाया


दुर्घटना में घायल बंदर को अपनी कार में ले जाकर अस्पताल में भर्ती करवाया

तेज रफ्तार एक कार चालक ने एक बंदर को अपनी चपेट में ले लिया और मौके से फरार हो गया

 
injured monkey
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर। यूं तो सड़कों पर होते हादसे के दौरान आप सभी ने मोबाइल युग में जी रहे मानव को हादसे में हुए घायल की मदद करने की जगह अपने मोबाइल से वीडियो बनाते देखा होगा लेकिन आज भी मानवता कहीं ना कहीं किसी न किसी रूप में देखने को मिल ही जाती है।  

ऐसा ही कुछ वाक्य आज एकलिंग जी टनल के बाहर देखने को मिला। आपको बता दें कि तेज रफ्तार एक कार चालक ने एक बंदर को अपनी चपेट में ले लिया और मौके से फरार हो गया।  टक्कर से वानर के दो पैर बुरी तरह से जख्मी हो गए।  

वही गुजरते लोगों ने जब यह घटित वाक्या देखा तो एनिमल एड को मौके से फोन लगा मौके पर बुलाने की बात कही लेकिन बहुत देर तक किसी के ना आने की स्थिति और घायल हुए बंदर के बढ़ते दर्द को देख मौके पर खड़े लोग विचलित हो गए वही आसपास बैठे अन्य बंदर अपने साथी के घायल देख और इंसानों के आसपास खड़े होने से उसे पर खतरे का अंदेशा जता हमला करने की चेष्टा बने बैठे थे।  

वही मौके से गुजरते एक कर चालक जो की उदयपुर नाकोड़ा नगर निवासी थे उन्होंने जब घटनाक्रम को समझा तो अपनी कर में बंदर और एक अन्य व्यक्ति को बैठा उदयपुर स्थित चेतन पशु चिकित्सालय में लाकर भर्ती करवाया जहां पशु चिकित्सक द्वारा घायल बंदर का इलाज किया गया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal