1500 से अधिक समाजजनों ने ली मतदान की शपथ


1500 से अधिक समाजजनों ने ली मतदान की शपथ

निगम में आयोजित हुए बैठक

 
voting

उदयपुर 23 अप्रेल 2024। आगामी लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान को लेकर नगर निगम द्वारा शहर भर में नित नई कवायद कर मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है। मंगलवार को भी निगम में बैठक के आयोजन के साथ ही एक सामाजिक कार्यक्रम में 1500 से अधिक समाजजनों को सपथ दिलाकर मतदान में भाग लेने की अपील करते हुए उन्हें जागरूक किया गया।

नगर निगम आयुक्त राम प्रकाश ने बताया कि मंगलवार को मतदाता जागरूकता अभियान के तहत नगर निगम के बोर्ड मीटिंग हॉल मे सीएलएफ , एल एफ के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित सदस्यो को अपने वोट की महत्ता बताते हुए हर हाल में मतदान करने और अपने साथियों को जागरूक करने की शपथ दिलाई गई। बैठक में जिला समन्वयक देवी लाल गर्ग, जिला परियोजना अधिकारी ज्योति बाला पंवार, मुकेश कुमार, शहनाज खान आदि उपस्थित रहे।

1500 से अधिक समाजजनों ने ली मतदान करने की शपथ

मंगलवार को शहर की गणपति वाटिका में आयोजित भगवान पीपाजी की जयंती पर कार्यक्रम में उपस्थित लगभग 1500 से अधिक समाजजनो को मतदान करने की शपथ दिलाई गई। निगम आयुक्त राम प्रकाश के निर्देश पर विभिन्न सामाजिक संगठनों को अधिक से अधिक मतदान करने और करवाने हेतु प्रेरित किया जा रहा है इसी अभियान में मंगलवार को भगवान पीपाजी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में निगम अधिकारियों द्वारा मतदान हेतु शपथ दिलाई गई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal