निगम आयुक्त मयंक मनीष ने किया पदभार ग्रहण

निगम आयुक्त मयंक मनीष ने किया पदभार ग्रहण

आयुक्त ने पदभार संभालते ही किया मेले में व्यवस्था का निरीक्षण

 
mayank manish

उदयपुर । नगर निगम आयुक्त पद पर मयंक मनीष ने सोमवार को पदभार ग्रहण किया। आयुक्त मयंक मनीष ने पदभार ग्रहण के करने के पश्चात महापौर गोविंद सिंह टांक से शिष्टाचार भेंट की। भेंट के दौरान उदयपुर शहर में चल रहे विभिन्न कार्यों पर दोनो में संक्षिप्त चर्चा हुई। महापौर ने शहर में निगम द्वारा करवाए जा रहे विभिन्न कार्यों की वर्तमान स्थिति के बारे में आयुक्त को अवगत करवाया। आयुक्त ने महापौर टांक को पूरी तरह आश्वस्त किया है कि उदयपुर शहर के विकास में कोई भी कमी नहीं रहने दी जाएगी और एक टीम भावना की तरह सभी कार्य संपादित करेंगे।

आयुक्त मयंक मनीष ने बताया गया कि उनके प्राथमिक कार्यों में राज्य सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का सफलतापूर्वक संचालन व इन योजनाओं से सम्बंधित पात्र व्यक्तियो को समय पर लाभांवित कराना रहेगा। इसी के साथ उदयपुर शहर  को विश्व मानचित्र पर उच्च श्रेणी में ले जाने की दिशा में कार्य करना रहेगा। शहर की विश्व प्रसिद्ध झीलों को स्वच्छ रखने की दिशा में कार्य करना, निगम के मुलभुत कार्यों जैसे सफाई, बिजली, सड़क, नाली निर्माण आदि सुविधा से कोई वंचित या परेशान न हो ऐसी व्यव्स्था उपलब्ध करवाना आदि कार्य प्राथमिकता में रहेंगे।

आयुक्त ने पदभार संभालते ही किया मेले में व्यवस्था का निरीक्षण

नगर निगम सोमवार को मयंक नगर निगम आयुक्त मयंक मनीषा सोमवार को पदभार ग्रहण करते ही निगम की टीम के साथ मिलने में उपलब्ध व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण किया। मयंक मनीष यूआईटी पुलिया से फतेहपुरा पुलिस चौकी तक पैदल चलकर मेले में व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। 

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त रागिनी डामोर, स्वास्थ्य अधिकारी सत्यनारायण शर्मा, निरीक्षक सुभाष चंद्र शर्मा आदि उपस्थित रहे। आयुक्त ने मेला संपूर्ण होते ही पूर्व के भांति रात्रि में ही सफाई करने के निर्देश दिए जिससे कल महिलाओं के मेले में किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना रहे, साथ ही फायर ब्रिगेड, गोताखोरों की टीम एवं पुलिस व्यवस्था पुख्ता रखने की भी निर्देश दिए हैं। आयुक्त ने महिलाओं के मेले में और अधिक सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। हर हाल में दूसरे दिन मेले में पुरुषों का प्रवेश प्रतिबंध रहेगा इसमें कोई कोताही नही रहनी रहनी चाहिए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal