फ़िलहाल उदयपुर में नहीं नाइट कर्फ्यू

फ़िलहाल उदयपुर में नहीं नाइट कर्फ्यू

सोशल मीडिया पर फेक मैसेज हो रहा वायरल

 
फ़िलहाल उदयपुर में नहीं नाइट कर्फ्यू

एडीएम प्रशासन ओपी बुनकर ने कहा कोई आदेश नहीं 

उदयपुर 19 मार्च 2021।  उदयपुर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच अफवाहों का बाजार भी गर्म हो चूका है।  आज दिन भर सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा की "जयपुर, जोधपुर, कोटा, बीकानेर, अजमेर, उदयपुर, अलवर, भीलवाड़ा में नाइट कर्फ्यू" एवं दूसरा मैसेज "रात 8 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू" आशय के मैसेजेस वायरल हो रहे है।  हालाँकि इस वायरल मैसेज का सच्चाई से कोई वास्ता नहीं।  सम्भवतया यह पुराने मैसेज है जब उदयपुर में सच में नाइट कर्फ्यू लगाया गया था। 

उदयपुर जिले के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट ओपी बुनकर के अनुसार वर्तमान में नाइट कर्फ्यू का कोई आदेश प्राप्त नहीं हुआ है।  हालाँकि कोरोना के कैसेज़ बढ़ते जा रहे है। इसलिए आमजन इस वायरल मैसेज को सच मान रहा है। जबकि अभी तक नाइट कर्फ्यू के राज्य सरकार से कोई आदेश नहीं मिला है।  

यह बात सच है की अभी नाईट कर्फ्यू नहीं लगाया गया है।  लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण और आमजन में बढ़ती लापरवाही के मद्देनज़र भविष्य में इस सम्भावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।     

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal