ढाई महीने से लापता नाबालिग का अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं


ढाई महीने से लापता नाबालिग का अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं 

बच्ची के परिजनों ने पड़ोसी पर उसे अगवा करने का शक भी जाहिर किया है

 
missing gil
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 18 दिसंबर 2023। शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र से करीब ढाई महीने से घर से लापता हुई नाबालिग का अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया। घटना को लेकर परिजनों ने सूरजपोल थाना पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई। लेकिन उनका कहना है कि दो ढाई महीने में पुलिस अब तक लड़की को ढूंढ कर नहीं ला पाई है।

इस घटना को लेकर बच्ची के परिजनों ने पड़ोसी पर उसे अगवा करने का शक भी जाहिर किया है। साथ ही उन्होंने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस उनकी 14 वर्षीय पुत्री को ढूंढने में कोई मदद नही कर रही है।

परिजनों ने सोमवार को जिला कलेक्टर पहुंचकर ज्ञापन सौंपा और उनकी नाबालिग मासूम बच्ची को जल्द से जल्द ढूंढ कर लाने की गुहार लगाई है।अधिकारियों को दिए गए ज्ञापन के जरिए बच्ची के परिजनों ने बताया कि करीब ढाई महीने से घर से लापता हुई बच्ची को ढूंढने में पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है पुलिस से ज्यादा हमने एमपी और राजस्थान के अलग-अलग स्थान पर अपनी बच्ची को ढूंढने का अथक प्रयासों के बाद भी बच्ची का पता नहीं है।

गुमशुदा बच्ची के पिता ने बताया कि वह निंबाड़ा का रहने वाला है और चार बच्चों का पिता है जिसमें से गुमशुदा बच्ची अपनी ननिहाल यूपी में रहा करती थी और कुछ समय पहले ही लौटी थी जिसके बाद वह अपने परिवार के साथ शहर के मादड़ी इंडस्ट्रियल एरिया की तरफ किराए के मकान में रहा करती थी, 3 महीने पहले ही उन्होंने अपना किराए का मकान बदलकर खेरादीवाडा में रहना शुरू किया था इसके बाद यह घटना हो गई।

डित बच्ची के पिता शादी समारोह में ढोल बजाने का काम करते हैं और ढोल बजाकर ही वह अपने घर का भरण पोषण करते हैं ऐसे में उनका आरोप है कि प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा उनकी घटना पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। परिजनों ने माग की है कि जल्द से जल्द इस मामले में कार्यवाही करे, अन्यथा बच्ची के साथ की अनहोनी घटना कारित न हो।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal