जेएसजी समता का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न

जेएसजी समता का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न

साथ ही जेसजीआईएफ के संयुक्त सचिव मोहन बोहरा ने समता ग्रुप से जुड़े 12 दंपति सदस्यों को शपथ दिलाई
 
jsg

उदयपुर 16 मई 2023। जैन सोशल ग्रुप समता का शपथ ग्रहण समारोह सेक्टर 11 स्थित द इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियर इंडिया के सभागार में आयोजित हुआ। जेएसजी मेवाड़- मारवाड़ रीजन के चेयरमैन अनिल नाहर ने वर्ष 2023-25 की कार्यकारिणी के रूप में पुष्पेंद्र परमार को अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सुरेश कोठारी, मंत्री डॉ. मनील मेहता, कोषाध्यक्ष सुलोचना जैन और अल्पेश लोढा को सहमंत्री पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके साथ ही जेसजीआईएफ के संयुक्त सचिव मोहन बोहरा ने समता ग्रुप से जुड़े 12 दंपति सदस्यों को शपथ दिलाई।

शपथ ग्रहण समारोह के मुख्य अतिथि देवस्थान विभाग के अतिरिक्त आयुक्त ओ.पी. जैन ने समता के समन्वय व सहजता के पर्यायवाची रूपो समेत जैन व हिन्दू परंपरा में समता की व्याख्या की।

समारोह अध्यक्ष भारतीय जैन संघटना के राष्ट्रीय सचिव राजकुमार फत्तावत ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह के साथ ही संस्कारो की बुनियाद भी डाली जाए जिससे सेवा का यह कार्य समयबद्धता व एकता के साथ पूर्ण हो।

जेसजीआईएफ के सह सचिव मोहन बोहरा ने संगठन के मूल मंत्र बंधुत्व से प्रेम, बंधुत्व से सेवा, बंधुत्व से व्यापार का अर्थ समझाते हुए संगठन निर्माण पर जोर दिया। आगामी वर्ष 2025-27 के चेयरमैन अरुण मांडोत ने संतुष्टि, प्रेम , दृढ़ता, समन्वय, एकता को समता ग्रुप का आधार बताया। अनिल नाहर ने समता के सेवा कार्य, प्रार्थना सभाएं, धार्मिक- सामाजिक- शैक्षणिक आयोजन, विदेश यात्राओं की प्रशंसा की।

जेएसजी समता के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. सुभाष कोठारी ने 2016 से 2023 तक के धार्मिक, सेवा कार्य, सांस्कृतिक आयोजनों, समाज उत्थान के कार्यो का विवरण प्रस्तुत किया। पूर्व अध्यक्ष राकेश नन्दावत ने स्वागत उद्बोधन दिया। 

कार्यक्रम का शुभारंभ नमस्कार मंत्र जाप के साथ हुआ  डॉ. राजकुमारी कोठारी, अरुणा नाहर, अरुणा परमार ने मंगलाचरण प्रस्तुत किया। आभार डॉ. मनील मेहता ने दिया, फेडरेशन सूत्र वाचन सुरेश कोठारी एवं संचालन डिम्पल बाबेल ने किया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal