समलैंगिक विवाह को मान्यता देने का विरोध

समलैंगिक विवाह को मान्यता देने का विरोध

विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यकर्ताओं ने दिया ज्ञापन

 
vhp

उदयपुर 10 मई 2023 । विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को उदयपुर कलेक्टर को चीफ जस्टिस ऑफ़ इंडिया के नाम पर समलैंगिक विवाह को मान्यता देने के विरोध में ज्ञापन सौंपते हुए इस कानून को वापस लेने की मांग की। इसी के चलते विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यकर्त्ता मगलवार को कलेक्ट्री  पहुंचे जहाँ उन्होंने प्रशानिक अधिकारीयों को ज्ञान सौंपते हुए अपनी मानगो को रखा। 

इस मौके पर विश्व हिन्दू परिषद् के विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक एडवोकेट मनन शर्मा ने कहा की आज देश भर में विश्व हिन्दू परिषद् की विभिन्न शाखाओं द्वारा समलैंगिक विवाह के समर्थन में जो कानून बनाया गया है और इन विवाहों को जो वैधता दी गई है उसके खिलाफ चीफ जस्टिस ऑफ़ इंडिया के नाम पर ज्ञापन दिए जा कर इस कानून की वैधता को रद्द करने की मांग की जा रही है। 

शर्मा ने इस कानून को गलत बताते हुए इसे मानसिक बीमारी बताते हुए इसे संस्कृति के विरुद्ध बताया और कहा की, उन्होंने इस कानून को वैधता दिए जाने को ग़लत बताते हुए इसे जल्द से जल्द निरस्त करने की मांग की। उन्होंने कहा की ऐसे कानून की देश में कोई जरुरत नहीं है और इसे वापस लिया जावे। 

इस मोके पर प्रकोष्ठ के सह संयोजक ईश्वरपुरी गोस्वामी और अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal