जरूरतमंद बच्चों के लिये किया 2 दिवसीय हवाई यात्रा का आयोजन

जरूरतमंद बच्चों के लिये किया 2 दिवसीय हवाई यात्रा का आयोजन

राउंड टेबल इंडिया ने किया आयोजन 

 
round table india

उदयपुर 6 फ़रवरी 2024। राउंड टेबल इंडिया ने सांगवा मावली स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एफटीई स्कूल के बच्चों के लिए पहली हवाई उड़ान और 2 दिवसीय भ्रमण यात्रा’ का आयोजन किया। राउंड टेबल इंडिया कम विशेषाधिकार प्राप्त और समुदाय के लिए स्कूल बनाकर बुनियादी ढांचे के निर्माण पर काम कर रहा है। बेहतर जीवन यापन के लिए जरूरतमंदों के लिए सेवाएं दी।

उदयपुर राउंड टेबल 253 के अध्यक्ष अनीश चौधरी ने बताया कि 02 फरवरी 2024 को ट्रेन 3एसी कोच के माध्यम से उदयपुर से इंदौर तक हमारी यात्रा का पहला चरण। उप महापौर द्वारा हरी झंडी दिखाई गई। बच्चों को विदा करने के लिए उप महापौर पारस सिंघवी, क्षेत्र सचिव दीपेश कोठारी, कुणाल बागरेचा अर्पित लोढ़ा, मनन नाहर, पार्थ कर्णावत, अजय राज आचार्य, कृति नाहर, रश्मि कर्णावत, गीतांजलि आचार्य, प्राची चौधरी उपस्थित थे।

कार्यक्रम संयोजक कुणाल बागरेचा और अर्पित लोढ़ा ने बताया कि बच्चों ने इंदौर के प्रसिद्ध स्ट्रीट हब 56 फूड सेंटर में नाश्ते का आनंद लिया और स्थानीय व्यंजनों का आनंद लिया, प्रसिद्ध इंदौर चिड़ियाघर का दौरा किया, एशिया के सबसे बड़े मॉल फेनिओक्स सिटाडेल मॉल इंदौर का दौरा किया और गेमिंग जोन में मनोरंजन किया, रात भर रुका और होटल प्रेसिडेंट में रात्रिभोज और फिर बच्चे 04 फरवरी, 2024 को अपनी ’पहली हवाई जहाज’ की सवारी से अपने घर उदयपुर के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार थे और दोपहर 1.30 बजे उदयपुर पहुँचे।

इस अनुभव को और अधिक सहज और बेहतर बनाने के लिए मार्गदर्शन के लिए एरिया फ़्लाइट ऑफ़ फ़ैंटेसी के संयोजक सतीश लश्करी को विशेष आभार ज्ञापित किया।

बच्चों का चयन शैक्षणिक आधार पर सांगवा स्कूल की प्राचार्या श्रीमती सुनीता पालीवाल द्वारा किया गया। इस अनुभव ने बच्चों को जीवन भर की अद्भुत यादें दीं, साथ ही यह अन्य बच्चों को शिक्षा में सुधार करने के लिए प्रेरित करेगा ताकि उन्हें आने वाले वर्षों में उड़ान भरने और अनुभव करने का मौका मिले। उम्मीद है कि यह 2 दिन की यात्रा उनके जीवन भर का अनुभव बन जाएगी और उम्मीद है कि यह उन्हें भविष्य में नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए प्रेरित करेगी।

हवाई अड्डे पर बच्चों का स्वागत प्रतुल देवपुरा, अनुभव सिंघवी, अमित अग्रवाल और बच्चों के माता-पिता ने किया जो अपने बच्चों से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal