पेसिफिक मेडिकल कॉलेज के नर्सिंग छात्रों ने कलेक्ट्रेट के बाहर किया प्रदर्शन

पेसिफिक मेडिकल कॉलेज के नर्सिंग छात्रों ने कलेक्ट्रेट के बाहर किया प्रदर्शन

रजिस्ट्रेशन नंबर को लेकर किया प्रदर्शन 

 
pacific nursing student

पेसिफिक मेडिकल कॉलेज एंड साइंस के नर्सिंग छात्रों ने रजिस्ट्रेशन नंबर को लेकर जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन।

उदयपुर के उमरडा में स्थित पीआईएमएस हॉस्पिटल के नर्सिंग छात्र-छात्राएं शुक्रवार को जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर एकत्रित हो गए और शिक्षा के दलालों को गोली मारो सालों को नारों के साथ जोरदार प्रदर्शन करते हुए पीआईएमएस हॉस्पिटल एंड साइंस कॉलेज उमरडा का जमकर विरोध प्रदर्शन किया । 

pacific nursing student

ज्ञापन देने पहुंचे नर्सिंग छात्रों ने बताया कि पीआईएमएस हॉस्पिटल एंड साइंस कॉलेज से पास आउट हुए छात्रों को लंबे समय से रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं मिलने की वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है पासआउट नर्सिंग छात्र कही भी नोकरी के लिए अप्लाई नहीं कर सकता है ।

आपको बता दें कि रजिस्ट्रेशन नंबर को लेकर नर्सिंग छात्र पिछले लंबे समय से मांग कर रहे हैं और कॉलेज परिसर में भी प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन कॉलेज प्रशासन की ओर से इसकी और ध्यान नहीं दिया जा रहा ऐसे में परेशान छात्र आज जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर एकत्रित हो गया और जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा ।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal