गर्ल्स हॉस्टल में घुसे पैंथर को ट्रैंक्युलाइज किया


गर्ल्स हॉस्टल में घुसे पैंथर को ट्रैंक्युलाइज किया 

हिरणमगरी स्थित परमात्मा गर्ल्स हॉस्टल में घुस आया था पैंथर

 
panther rescued

उदयपुर 8 दिसंबर 2023। उदयपुर के हिरणमगरी सेक्टर 4 स्थित परमात्मा हॉस्टल में एक पैंथर घुस आया। गर्ल्स हॉस्टल में पैंथर घुसने की सूचना पर हिरणमगरी क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई और लोगो का जमावड़ा हो गया। गर्ल्स हॉस्टल में लगे सीसीटीवी कैमरे में पैंथर की तस्वीर भी कैद हुई है जिसकी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

फिलहाल सूचना मिली है कि पैंथर को वन विभाग की टीम द्वारा ट्रैंक्युलाइज कर दिया गया है। 

प्रपात जानकारी के अनुसार देर रात तीन साढ़े तीन बजे पैंथर गर्ल्स हॉस्टल में घुसा था।  हालाँकि हॉस्टल में पैंथर की उपस्थिति का पता सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे मिली। वहीँ  पैंथर ने होस्टल की एक लड़की पर हमले का प्रयास भी किया था लेकिन हमले में बची लड़की सहित अन्य लड़कियों ने अपने आप को कमरों में कैद कर लिया। 

गर्ल्स हॉस्टल में पैंथर घुसने की सूचना हॉस्टल संचालक ने हिरणमगरी थाना पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद मौके पर हिरणमगरी थाना पुलिस के साथ वन विभाग की टीम भी मौकेपर पहुँच गई और पेंथर को सर्च कर ट्रैंक्युलाइज करने का ऑपरेशन शुरू कर दिया है। मौके पर वन विभाग का पिंजरा भी मंगवाया गया है।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal