जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की पहल से कनक हॉस्पिटल में भर्ती मरीज का 2 लाख का बिल हुआ माफ


जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की पहल से कनक हॉस्पिटल में भर्ती मरीज का 2 लाख का बिल हुआ माफ

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव कुलदीप शर्मा ने हॉस्पिटल संचालक धींग का उपरणा पहनाकर कर एवं बुके भेंट कर सम्मान किया

 
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 17 अगस्त 2022 । सड़क हादसे में अपना पैर गंवा चुके एक मरीज का इलाज हिरण मगरी में कनक हॉस्पिटल में पिछले 2 माह से चल रहा था लेकिन घर की स्थिति ऐसी नहीं थी कि वह हॉस्पिटल में बने बिल का पैसा जमा करा पाए। जिस पर अधिवक्ता अशोक कुमार साहू, मान सिंह शेखावत, ज्ञानेंद्र सिंह गहलोत, सुमित जाटव के साथ हॉस्पिटल में भर्ती मरीज के परिजनों ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में एक प्रार्थना पत्र पेश कर अपने घर की वास्तविक स्थिति के बारे में अवगत कराया। 

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव कुलदीप शर्मा ने हॉस्पिटल में जाकर हॉस्पिटल संचालक से मुलाकात की साथ ही मरीज के निर्धन व गरीब होने के चलते हॉस्पिटल प्रशासन से सहयोग की मांग करने पर हॉस्पिटल प्रशासन ने हॉस्पिटल में भर्ती मरीज का 2 लाख का बिल माफ कर दिया । 

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव कुलदीप शर्मा ने हॉस्पिटल संचालक धींग का उपरणा पहनाकर कर एवं बुके भेंट कर सम्मान किया। शर्मा ने बताया कि हॉस्पिटल में भर्ती मरीज को मुख्यमंत्री की ओर से मिलने वाली चिरंजीवी योजना का लाभ भी नहीं मिल रहा था ऐसे में इस पहल से एक गरीब परिवार पर लाखों रुपए का कर्जा होने से बच गया ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal