बड़गांव की जनता करीब एक साल से धूल मिट्टी खाने को मजबूर हो रही है

बड़गांव की जनता करीब एक साल से धूल मिट्टी खाने को मजबूर हो रही है

सरपंच और पंचायत समिति सदस्य पहुंचे जनसुनवाई में

 
ROADS

उदयपुर 21 सितम्बर। बड़गांव में 60 फीट रोड का काम बहुत ही धीमा चलने से आमजन को हो रही परेशानी को देखते हुए स्थानीय जनप्रतिनिधी गुरूवार को कलेक्ट्री में जिला स्तरीय जनसुनवाई में जा पहुंचेे। बड़गांव सरपंच संजय शर्मा और पंचायत समिति सदस्य भुवनेश व्यास ने यूआईटी के कार्यवाहक सचिव सावन कुमार चायल को लोगों की परेशानी से अवगत कराया। दोनों जनप्रतिनिधियों ने चायल से कहा कि दिन रात काम चलेगा तभी बड़गांव रोड का काम समय पर पूरा हो सकेगा।

यूआईटी की इच्छा शक्ति नहीं होने से सिर्फ आश्वासन के भरोसे प्रमुख पर्यटक रोड का काम गति नहीं पकड़ पा रहा। रोड सीमा से 90 फिसदी मकान, दुकाने लोग सहमति से हटा चुके है और जो मकान, दुकानें रोड सीमा में शेष रह गए है उनको भी विधिक प्रक्रिया अपनाते हुए तुरंत ध्वस्त किया जाए। 

एक साल से धूल मिट्टी खाने को मजबूर हो रहे

बड़गांव सरपंच संजय शर्मा ने कहा कि बड़गांव की जनता करीब एक साल से धूल मिट्टी खाने को मजबूर हो रही है। बारिश के समय कीचड़ के कारण इस रोड से वाहन लेकर निकला मुश्किल हो रहा है। इस कारण लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है। रोड सीमा में आ रहे बिजली के पोल, ट्रांसफार्मर को भी जल्द शिफ्ट किया जाए।

लोगों का धंधा भी प्रभावित हो रहा और रोड भी नहीं बनी

पंचायत समिति सदस्य भुवनेश व्यास ने बताया कि रोड चौड़ा करने के लिए जिन लोगों ने सहमति से मकान, दुकानें तोड़ ली वहां भी अब तक सीसी रोड, नाली और डक्ट नहीं बन पायी है। इस कारण लोग नया निर्माण भी नहीं कर पा रहे है और दुकाने टुटने से कई लोगों का व्यवसाय खत्म हो गया है।

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal