बिजली की समस्या से परेशान व्यापार मंडल ने सौंपा ज्ञापन, निवारण नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

बिजली की समस्या से परेशान व्यापार मंडल ने सौंपा ज्ञापन, निवारण नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी 

दिन में 3-4 घंटे रहती है बिजली गुल 

 
AVVNL Protest

लोग होते है परेशान 

उदयपुर - 21.07.23- पिछले लम्बे समय से शहर के देवाली, फतहपुरा एवं नीमचखेड़ा क्षेत्र में होने वाली बिजली की समस्या को लेकर शुक्रवार को देवाली नीमचखेड़ा जनता व्यापार मंडल के सदस्यों ने क्षेत्रवासियों के साथ मिलकर एवीवीएनएल विभाग के मधुबन ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंप अधिकारीयों से उनकी समस्या का निवारण करने की मांग की । 

क्षेत्र में पिछले दिनों से हो रही बिजली समस्या से परेशान लोग शुक्रवार सुबह बारिश के बीच विभाग के कार्यालय  पहुंचे जहाँ उन्होंने संबंधित विभाग के खिलाफ नारेबाजी की और ज्ञापन सौंपा। 

क्षेत्र के रहने वाले प्रद्युमन सिंह राठौड़ ने बताया की आये दिन इन तीनो क्षेत्रों में बिना वजह बिजली बंद होने की समस्या होती है, यहां तक की दिन में 3 से 4 बार भी बिजली बंद कर दी जाती है, ऐसे में जब क्षेत्र के लोग विभाग के ऑफिस में फ़ोन करते हैं तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलता और तकनिकी खराबी होने का हवाला दे दिया जाता है चाहे कोई तकनिकी खराबी हुई हो या नहीं। राठौड़ ने कहा की कभी-कभी तो विभाग के लोग कुछ भी करने में असमर्थ होने की बात भी कह देते हैं।  

राठौड़ ने चेतावनी देते हुए कहा की अगर आने वाले 10 दिनों में इस समस्या का निवारण नही किया गया तो क्षेत्रवासियों द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा और उसके दौरान कोई भी घटना हुई तो उसकी जिम्मेदारी विभाग और प्रशासन की होगी। 

व्यपार मंडल के अध्य्क्ष प्रकाश कुमावत ने कहा की आए दिन देवाली,फतहपुरा एवं नीमचखेड़ा में बिजली बंद होने से समस्यां हो रही है, हर आधे घंटे में बिजली बंद हो जाती है और 2-3 घंटो के लिए बंद रहती है जिसकी वजह से बच्चे, बुजुर्ग, आम जन सभी की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, चाहे मोबाइल चार्ज करने की बात हो या फिर ट्यूब वेल से पानी निकलने की मशीन चलने की बात हो तरह तरह की समस्याओं का इन दिनों सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा की अगर इसका जल्द निवारण नहीं किया जाता तो आने वाले समय में विभाग के खिलाफ उग्र आंदोलन किया जाएगा। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal