लोगों ने परेशान होकर सिटी पैलेस मार्ग पर लगाए बेरिकेड्स

लोगों ने परेशान होकर सिटी पैलेस मार्ग पर लगाए बेरिकेड्स

23 दिसंबर से चांदपोल, गड़िया देवरा से जगदीश चौक, रंग निवास से जगदीश चौक तक ही वाहनों को आने दिया जाएगा

 
City Palace Road Udaipur

उदयपुर, 22 दिसंबर। शहरवासियों को जिसका बेसब्री से इंतजार था, वह पर्यटन सीजन शुरु हो गया है। पिछले कुछ दिनों से शहर में सैलानियों की आवक देखी जा रही है। ऐसे में पर्यटन व्यवसायियों के चेहरों पर रौनक दिखाई देने के बजाय सभी व्यापरी दुकानों के बाहर वाहनों के जाम से परेशान है। पर्यटन सीजन शुरू होने के साथ ही सिटी पैलेस के बाहर बड़ी संख्या में ऑटो चालक आने लगे हैं। सड़क किनारे दुकानों के बाहर घंटों ऑटो खड़े रहते हैं। आगे-पीछे लेने की बात पर कई बार झगड़े की नौबत आ जाती है। 

इसी से परेशान लोगों ने गुरुवार शाम को बेरिकेड्स लगाकर पैलेस मार्ग को बंद कर दिया। जिन्हें बाद में हटाया गया। जगदीश चौक में वन-वे होने के बावजूद हर दिशा से तीन पहिया और चार पहिया वाहनों का आवागमन हो रहा है। इससे स्थानीय लोगों और व्यापारीयों को परेशानी हो रही हैं। लोगों ने बताया कि कुछ माह पूर्व भी प्रशासन को इस समस्या के बारे में अवगत करवाया था। इसके बावजूद इस समस्या का समाधान नहीं निकल पा रहा है।

घंटाघर थानाधिकारी, नरपत सिंह ने मामले के बारे में कहा की  ऐसे में हो सकता है ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने बेरिकेड्स लगाए हो। छुट्टियों और नववर्ष पर पर्यटक अधिक आएंगे। ऐसे में 23 दिसंबर से चांदपोल, गड़िया देवरा से जगदीश चौक, रंग निवास से जगदीश चौक तक ही वाहनों को आने दिया जाएगा। वन-वे की पालना करवाते हुए वाहनों को हाथीपोल वाले मार्ग से निकाला जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal