झील के किनारे रहने वाले पीने के पानी को तरसे

झील के किनारे रहने वाले पीने के पानी को तरसे

वार्ड पार्षद से शिकायत की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ

 
ward parshad

उदयपुर 29 दिसंबर 2023। लेकसिटी में झील के किनारे रहने वाले लोग पीने के पानी को मजबूर है। शहर के वार्ड 12 में नगर परिषद कॉलोनी के लोगों की किस्मत इन दिनों ठीक नही है। या यूं कहें कि जिम्मेदारों की लापरवाही की सजा कॉलोनी के लोग भुगत रहे है। 

नगर परिषद कॉलोनी में पिछले दिनों हुए सीवरेज के कार्य के बाद ट्यूबवेल में सीवरेज का पानी आने लगा था और कॉलोनी के लोग कई दिनों तक नहा नहीं पाए थे। उसके बाद लोगों ने सड़को पर उतर कर प्रदर्शन किया और स्थानीय पार्षद मदन दवे को खूब खरी खोटी भी सुनाई। बाद में अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया और सुधार कार्य शुरू हुआ। 

खास बात यह है कि सुधार कार्य के दौरान एक जेसीबी से सड़क को खुदवा दिया गया और उसी जेसीबी ने शुक्रवार को कॉलोनी में सप्लाई होने वाली शुद्ध पानी की पाइप लाइन भी फोड़ दी। पहले जो लोग ट्यूबवेल में गन्दा पानी आने से नहा नहीं पाए थे वे अब पीने के पानी से भी वंचित हो गए। 

लोगो ने इसकी शिकायत फिर से स्थानीय पार्षद मदन दवे से की। पार्षद साहब मौके पर पहुंचे लेकिन कड़ाके की इस ठंड में पानी की पाइप लाइन को जुड़वाने से पहले कॉलोनी के बाहर ही गरमा गरम कचोरी का इंतज़ार करते दिखाई दिए। ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कॉलोनी के लोगो ने पार्षद की गैर जिम्मेदाराना हरकत पर नाराजगी जताई।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal