बंद रहे जिले भर के पेट्रोल पंप

बंद रहे जिले भर के पेट्रोल पंप

वेट घटाए जाने की मांग को लेकर बंद रहे पेट्रोल पंप

 
petrol pump

उदयपुर 13 सितंबर 2023 ।  राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के आह्वान पर उदयपुर पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन की ओर से आज जिले भर के सभी पेट्रोल पंप प्रातः 10:00 बजे से सायं काल 6:00 बजे तक बंद रहे। इस दौरान पेट्रोल पंप द्वारा  पेट्रोल डीजल की खरीद भी नहीं की गई।

उदयपुर पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बताया कि राजस्थान में सीमावर्ती राज्य पंजाब हरियाणा दिल्ली उत्तर प्रदेश गुजरात में वेट राजस्थान से कम होने के कारण वहां पर पेट्रोल डीजल की कीमतों में 10 से 12 रुपए का अंतर है। इससे राजस्थान में पेट्रोल पंपों की बिक्री खासकर सीमावर्ती पेट्रोल पंप पर अत्यधिक कम हो गई। उदयपुर से गुजरात सीमा की ओर 8 पेट्रोल पंप बंद हो चुके हैं और कई पेट्रोल पंप नुकसान उठाकर चलाए जा रहे हैं। यदि इसी प्रकार के हालात रहे तो अधिक और भी अधिक पेट्रोल पंप बंद होने के कगार पर चले जाएंगे।

आज जिले के सभी पेट्रोल पंप प्रातः 10:00 बजे से 6:00 बजे तक पूरी तरह से बंद रहे हड़ताल शत  प्रतिशत सफल रही। संगठन की ओर से जनता को हुई तकलीफों के लिए खेद व्यक्त करते हुए पंप मालिकों का साथ देने का आवाहन किया। राज्य सरकार वेट में कमी करती है तो उसका लाभ आम जनता को मिलेगा।

उन्होंने बताया कि कल भी प्रातः 10:00 बजे से सांयकाल 6:00 बजे तक सभी पेट्रोल पंप बंद रहेंगे और मांगे नहीं माने जाने पर परसों 15 तारीख से अनिश्चितकालीन बंद का आवाहन किया गया हैं। बंद से जनता को होने वाली समस्त जिम्मेदारी राज्य सरकार की रहेगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal