लापरवाही-पाइप लाइन टूट जाने से कलेक्ट्री की सड़क पानी पानी

लापरवाही-पाइप लाइन टूट जाने से कलेक्ट्री की सड़क पानी पानी 

करीब एक घंटे तक बहता रहा पानी

 
water pipeline damage

उदयपुर 28 फ़रवरी 2024। कहीं स्वच्छ पानी की कमी के चलते होता है हा-हा-कार, सडकों पर आकर लोग करते है धरना प्रदर्शन, कहीं पानी के पाइप लाइन टूटने से पानी की हो रही बर्बादी। और ये बात और भी ज्यादा आश्चर्य में डालने वाली लगती है अगर जहाँ पानी की पाइप लाइन जिला कलेक्ट्री  परिसर के पास हो।   

जी हाँ बुधवार को जिला कलेक्टरी में मौजूद जिला परिसर की बिल्डिंग से कुछ मीटर दूर स्थित लगी पानी की एक पाइप लाइन टूट जाने से वहां का नजारा पानी-पानी हो गया। आने जाने वालो को भी बच बच कर गुजरना पड़ा, और कलेक्ट्री की सड़क पर पानी भर गया। हालाँकि की ये एक चर्चा का विषय बना रहा। 

water pipe line damage

इस मौके पर कई विभागों के अधिकारी, कर्मचारी इस नज़ारे को देखते हुए गुजरे लेकिन किसी ने काफी देर तक इसकी कोई सुध नहीं ली और कुदरत की एक असीम नेमत ऐसे ही सड़क पर बहती रही। 

हालाँकि करीब एक घन्टे तक पानी की बर्बादी होने के बाद किसी ने सम्बंधित विभाग को इस घटना की जानकारी दी ,जिसके बाद टूटी हुई पाईप लाइन को ठीक करने के लिए टीम अपने साजो सामान के साथ पहुंची और पाइलाइन को सही किया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal