श्री राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष पर फायरिंग के आरोपी दिग्विजय से पुलिस पूछताछ जारी

श्री राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष पर फायरिंग के आरोपी दिग्विजय से पुलिस पूछताछ जारी

घटना के दूसरे दिन भी पुलिस पूछताछ जारी हैं

 
rajput karni sena

उदयपुर 14 अगस्त 2023। श्री राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष पर फायरिंग के आरोपी दिग्विजय से घटना के दूसरे दिन भी पुलिस पूछताछ जारी हैं।

डिप्टी एसपी शिप्रा राजावत ने बताया की आरोपी दिग्विजय सिंह को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट के समक्ष पेश किया जहाँ से उसे 5 दिन के पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेज दिया गया।

पुलिस अब आरोपी से घटना में उसके द्वारा इस्तेमाल किए गए हथियार और घटना ले पीछे के कारणों के बारे में पूछताछ कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर घटना में घायल हुए संगठन के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह सलाड़िया की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही हैं।

गौरतलब हैं की रविवार 13 अगस्त दोपहर संगठन की एक सभा के दौरान सभा में ही मौजूद आरोपी संगठन के उदयपुर ज़िले के भूतपूर्व जिला अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने नाराजगी के चलते भंवर सिंह पर गोली चलाई थी जो उनको रीढ़ की हड्डी में लगी थी। घटना के बाद मौके से फरार होने के प्रयास के दौरान वहां मौजूद लोगों ने दिग्विजय सिंह को पकड़कर उसकी धुनाई कर दि और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया था।

प्राथमिक जाँच में सामने आया था को प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह ने हाल ही में आरोपी दिग्विजय सिंह को उसके पद से हटाया था जिस से वह नाराज था और इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया था। हालांकि पुलिस अब आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal